करीना कपूर से जैस्मीन भसीन, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) की शूटिंग कर रही हैं. सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही इस फिल्म से करीना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग कलिम्पोंग में हो रही है. वर्क लाइफ और पर्सनल लाइफ में सामंजस्य बैठाते हुए करीना अपने साथ छोटे बेटे जेह को भी ले गई हैं. शूटिंग सेट पर काम के साथ-साथ अपने नन्हे शहजादे का भी पूरा ख्याल रख रही हैं.

करीना कपूर हैं वर्किंग मदर का Best Example, शूटिंग के दौरान भी बेटे जेह का रख रही हैं खास ख्याल
करीना कपूर की आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है. प्रेग्नेंसी के समय भी करीना ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. इसके अलावा दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी डिलेवरी के आखिरी समय तक काम करती रहीं. अब फिर से फिल्म की आउटडोर शूटिंग शुरू कर दी है. साथ में अपने सवा साल के बेटे को भी ले गई हैं.

जैस्मीन भसीन का नया फोटोशूट वायरल, कहा- ‘मुझे तब जज करो, जब आप खुद परफेक्ट हो’
जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी की चहेती एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्हें फैंस उनके अलग-अलग लुक्स की वजह से काफी पसंद करते हैं. जैस्मिन आए दिन अपने नए लुक्स से फैंस को रूबरू करवाती रहती हैं. हर अंदाज मेंवह फैंस के दिलों पर राज करती हैं. वहीं, जैस्मीन का फैशन सेंस भी काफी शानदार है, जिसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पर देखी जा सकती है.

RRR OTT Release Date: जानिए घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं राम चरण और जूनियर NTR की ब्लॉकबस्टर फिल्म
एसएस राजामौली (S S Rajamouli) की पीरियड फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच दिया है. साउथ फिल्म स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के दमदार अभिनय की वजह से फिल्म को जबरदस्त सफलता मिल रही है. पैनडेमिक की वजह से लंबे समय तक टलने के बाद फाइनली 25 मार्च 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने की योजना है.

Swayamvar- Mika Di Vohti: मीका सिंह ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया स्वैग, वायरल हुआ प्रोमो वीडियो
‘स्वयंवर- मीका दी वोहटी’ (Swayamvar- Mika Di Vohti) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस शो के जरिये मीका सिंह के लिए राइट ‘वोहटी’ खोजने की कोशिश की जा रही है. वे सच्चे प्यार की तलाश में हैं. यह शो गॉसिप के चलते सुर्खियों में बना हुआ है. मीका को इस सफर पर निकलते देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने पैपराजी को दिए क्यूट पोज, सालों से छिपा रहे थे चेहरा- देखें VIDEO
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे बेटे अबराम खान सालों तक फोटो खिंचवाने से कतराते रहे. उन्हें अक्सर कैमरों से अपना चेहरा छिपाते देखा गया था. वे पहले भी कई बार अपने हाथों और सॉफ्ट टॉयज से अपना चेहरा छिपाने के लिए सुर्खियों में रहे हैं. हालांकि, अब ऐसा लगता है कि अबराम ने अपनी लोकप्रियता के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks