PAK vs AUS: लाहौर टेस्ट में रोबोट कैमरे ने डाला खलल, नाराज हुए स्टीव स्मिथ, Video


लाहौर. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम (Gaddafi Stadium, Lahore) में खेला जा रहा है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उनका पहला विकेट 8 रन पर गिर गया. सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) 7 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) भी खाता नहीं खोल पाए. 8 रन पर 2 विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई पारी को संवारते हुए अर्धशतक लगाया. स्मिथ ने उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के साथ 138 रनों की साझेदारी कर कंगारू टीम को शुरुआती झटकों से उबारा. मैच के दौरान ऐसा वक्त भी आया जब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान काफी नाराज दिखे.

स्टीव स्मिथ अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उस समय नाराज दिखे, जब बाउंड्री लाइन के पास रखे रोबोट कैमरे ने उनकी एकाग्रता बाधित की. उन्होंने जिस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की, उसे लेकर क्रिकेट फैंस और कॉमेंटेटर्स दो धड़ों में बंट गए. यह घटना 11वें ओवर में हुई. दरअसल, स्मिथ बाउंड्री के ठीक बाहर लगाए गए रोबोट कैमरे से परेशान थे, क्योंकि कैमरा लगातार चल रहा था. इस दरम्यान पूर्व कप्तान स्मिथ ने डिवाइस को संभालने वाले व्यक्ति की ओर गुस्से में इशारा किया.

PCB ने शेयर किया वीडियो

स्टीव स्मिथ जिस समय रोबोट कैमरे को लेकर गुस्सा थे, उस वक्त का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मैच की कॉमेंट्री कर रहे रॉब की ने कहा कि उन्होंने कैसे देखा मुझे नहीं पता. मेरा मतलब कैमरा डीप मिड विकेट बाउंड्री पर है और वह खुश नहीं हैं. मैं कहूंगा यह 100 गज की दूरी पर है. रॉब की ने यह बातें कॉमेंट्री के दौरान कहीं. वहीं, एक अन्य कॉमेंटेटर उरूज मुमताज ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा. एक बात निश्चित है. स्टीव स्मिथ की पृथ्वी ग्रह पर सबसे अच्छी दृष्टि है.

यह भी पढ़ें: Women’s World Cup: पाकिस्तान ने भारत के साथ निभाई दोस्ती, सेमीफाइनल की राह कर दी आसान

स्मिथ ने खेली 59 रनों की पारी

ऑस्ट्रेलिया के 8 रनों पर 2 विकेट गिरने के बाद कंगारू टीम दबाव में थी. ऐसे में स्टीव स्मिथ ने उस्मान ख्वाजा के साथ 138 रनों की साझेदारी कर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचाया. स्मिथ 169 गेंदों पर 59 रन बनाकर आउट हुए. अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए.

Tags: Cricket news, Lahore Test, Pakistan vs australia, Steve Smith



image Source

Enable Notifications OK No thanks