सबस्टैक एक वीडियो सुविधा शुरू कर रहा है, लेकिन यह अभी तक सभी के लिए उपलब्ध नहीं है


सबस्टैक, वह प्लेटफॉर्म जहां निर्माता मुफ्त या सशुल्क न्यूजलेटर साझा कर सकते हैं, एक नई वीडियो सुविधा की घोषणा की है यह वर्तमान में एक निजी बीटा में है (के माध्यम से) टेकक्रंच) यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को सीधे सबस्टैक में वीडियो अपलोड या रिकॉर्ड करने देगी और फिर उन्हें अपने पोस्ट में प्रकाशित करेगी।

सबस्टैक बताता है कि ब्राउज़र से देखे जाने पर वीडियो सीधे चलने योग्य होंगे। हालांकि, जब एक ईमेल में शामिल किया जाता है, तो उपयोगकर्ता इसे ईमेल के भीतर से ही क्लिक और प्ले नहीं कर पाएंगे – इसके बजाय वीडियो “क्लिक करने योग्य छवियों” के रूप में दिखाई देंगे जो उपयोगकर्ताओं को उनके ब्राउज़र में एक वेब संस्करण पर पुनर्निर्देशित करते हैं। मंच का समर्थनकारी पृष्ठ कहते हैं कि उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप कंप्यूटर से वीडियो रिकॉर्ड और अपलोड कर सकते हैं। उपयोगकर्ता थंबनेल छवियों को भी चुन सकते हैं, साथ ही वीडियो का निःशुल्क पूर्वावलोकन प्रदान कर सकते हैं यदि पोस्ट केवल ग्राहकों के लिए है। सबस्टैक 3GP, AAC, AVI, FLV, MP4, MOV और MPEG-2 प्रारूपों में 20GB तक के वीडियो का समर्थन करता है।

प्लेटफ़ॉर्म कुछ उदाहरण दिखाता है कि सबस्टैक पर वीडियो कैसे दिख सकते हैं – जबकि एक है a संगीतकार पट्टी स्मिथ से मुखर परीक्षणएक और शो खाना पकाने का प्रदर्शन एंड्रयू ज़िमर्न (संभवतः एक स्मार्टफोन पर शूट किया गया) से एक लंबी पोस्ट के आगे। अंतिम वीडियो है एक भुगतान वाली गोलमेज बैठक बारी वीस के साथ, यह प्रदर्शित करते हुए कि सशुल्क पोस्ट के साथ वीडियो कैसे दिखाई देंगे।

अभी सभी सबस्टैक क्रिएटर्स के लिए वीडियो उपलब्ध नहीं हैं। यह सुविधा अभी भी एक निजी बीटा में है, जिससे उपयोगकर्ता इसमें शामिल हो सकते हैं इस फॉर्म को भरना.

सबस्टैक ने मीडिया के अन्य रूपों की खोज शुरू की जब यह 2019 में पहली बार पॉडकास्ट पेश कियाजो रचनाकारों को देता है पॉडकास्ट वितरित करें Apple Podcasts, Spotify, Stitcher, और Pocket Casts में। पिछले साल, यह घोषणा की थी पॉडकास्ट नेटवर्क Booksmart Studios की इसकी फंडिंग.

ट्विटर और मेटा एक-अप सबस्टैक की कोशिश कर रहे हैं (जो पहुंच गया 1 मिलियन सशुल्क ग्राहक पिछले साल), दोनों प्लेटफार्मों ने अपने स्वयं के लॉन्च के साथ पेड न्यूजलेटर सेवाओं पर काम किया। पिछले दिसंबर तक, मेटा के बुलेटिन में केवल 115 प्रकाशक हैं, जिनमें से “आधे से अधिक” के पास “1,000 से अधिक निःशुल्क ईमेल ग्राहक हैं।” इस बीच, ट्विटर ने पिछले साल सबस्टैक की लोकप्रियता को कम करने के प्रयास के रूप में भुगतान की गई न्यूजलेटर सेवा रिव्यू का अधिग्रहण किया, और वर्तमान में उपयोगकर्ताओं को लिंक शामिल करने देता हैट्वीट और वीडियो उनके न्यूज़लेटर पोस्ट में।



Source link

Enable Notifications OK No thanks