सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर के.एल. राहुल संग शेयर की हैप्पी तस्वीर, बताया- फेवरेट


सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी क्रिकेटर के.एल. राहुल को डेट कर रही हैं और अब उन्होंने अपनी एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है। केएल. राहुल के साथ अपनी इस हैप्पी तस्वीर को शेयर करते हुए आथिया ने कैप्शन में लिखा है- फेवरेट वन। इसी के साथ उन्होंने मंकी वालो इमोजी भी शेयर की है।

दोनों बेहद खुश दिख रहे
इस तस्वीर में आथिया और के.एल राहुल दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं और दोनों की क्लोज़ बॉन्डिंग साफ झलक रही है। आलिया के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के तमाम सिलेब्रिटीज़ ने ढेर सारे कॉमेंट किए हैं, जिनमें सिकंदर खेर, मालविका मोहनन, करिश्मा कपूर आदि शामिल हैं। आथिया और राहुल के फैन्स भी उनके इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।


अगले साल हो सकती है शादी
बता दें कि ईटाइम्स को खबर है कि दोनों अगले साल जनवरी या फरवरी तक शादी रचा सकते हैं। आथिया और राहुल एक-दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं। के.एल राहुल आथिया के साथ तब पहली बार पब्लिक के सामने आए थे जब ऐक्ट्रेस के भाई की फिल्म ‘तड़प’ रिलीज़ हुई थी।

फिल्मों से हो गई हैं दूर
वर्कफ्रंट की बात करें तो आथिया आखिरी बार नवाजुद्दी सिद्दीकी के साथ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में नजर आई थीं। आलिया ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद ‘मुबारकां’ और ‘नवाबजादे’ में नजर आईं। फिलहाल फिल्मों से दूर हैं और अपनी लव लाइफ को लेकर काफी खबरों में रहा करती हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks