सन्नी देओल ने ‘चुप’ से मचाया धमाल, 10 मिनट में हो गए 10 शहरों के टिकट बुक, शुक्रवार को इन 3 फिल्मों के साथ होगी रिलीज


हिंदुस्तान में हर शुक्रवार किसी न किसी फिल्म की किस्मत लिखी जाती है। ये शुक्रवार भी कुछ ऐसा ही खास होने वाला है, क्योंकि सनी देओल की चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist) से लेकर आर माधवन की माधवन की धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner) और ओटीटी पर बबली बाउंसर (Babli Bouncer) जैसी कई फिल्में आने वाली हैं।

चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup: Revenge of the Artist): में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के साथ साउथ एक्टर दुलकीर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, अब यह फिल्म 23 सितंबर के दिन रिलीज होने वाली है। आर.बाल्की क्रिटिक्स से पहले अपनी फिल्म को जनता को फ्री में दिखा रहे हैं जो कि चुप पब्लिक फ्रीव्यू कही जा रही है। इस फिल्म के 10 शहरों की टिकट सिर्फ 10 मिनट में ही बुक हो गईं थी। यह फ्रीव्यू आज यानी कि 20 सितंबर को दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, लखनऊ, बैंगलोर और हैदराबाद समेत देश के 10 शहरों में हो रहा है। मेकर्स ने 19 सितंबर को बुक माय शो ऐप के जरिए फ्री व्यू शोज की टिकट बुकिंग शुरू की थी और सिर्फ 10 मिनट में ही सारी टिकट बुक हो गईं।

बबली बाउंसर (Babli Bouncer): इस फिल्म में तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में हैं। सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद स्टारर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर 23 सितंबर  को रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर सभी को पसंद आया है। मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बेसर्बी से इंतजार किया जा रहा है।

धोखा: द राउंड कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner): में आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और अभिनेत्री खुशाली कुमार मुख्य किरदार में हैं। इस फिल्म से भूषण कुमार की बहन खुशाली अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

अवतार (Avatar): ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इस साल की सबसे बड़ी और शानदार हॉलीवुड फिल्म कुछ दिनों में सिनेमाघरों में एंट्री लेने वाली है। जेम्स कैमरून के डायरेक्शन में बनी ‘अवतार’ का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह 23 सितंबर को रिलीज होगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks