सनी लियोनी हैं गजब की फूडी, वर्कआउट करते हुए फैंस से पूछा- मैंने कितने फ्राइज खाए? देखें मजेदार VIDEO


सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बेंच पर फ्राइज खाते हुए क्रंचेस करते हुए दिखीं तो फैंस हैरान रह गए. हालांकि, उन्हें एक्ट्रेस का मजाकिया अंदाज भा रहा है, पर इससे एक बात और साबित होती है कि सनी लियोनी खाने-पीने की बेहद शौकीन हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया है.

सनी लियोनी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसे उन्होंने 1 दिन पहले इंस्टाग्राम पर साझा किया था. वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. फैंस वीडियो पर कमेंट करके एक्ट्रेस के प्रति अपना प्यार जता रहे हैं.

सनी ने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘जिम फूडी चैलेंज! मैंने कितने खाये?’ वीडियो देखकर बताएं.’ सनी को वर्कआउट करने में काफी मजा आता है और इसका सबूत उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है. उन्होंने कुछ दिनों पहले फैंस को ‘वाई चैलेंज’ दिया था और इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था.

सनी लियोनी के पास हैं कई फिल्में
काम की बात करें, तो सनी की झोली में काफी फिल्में हैं. वे इस साल ‘Patta’ में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन आर राधाकृष्ण कर रहे हैं. फिल्म में सनी श्रीसंत के अपोजिट नजर आएंगी. सनी ‘वीरमहादेवी’ में भी नजर आएंगी. यह एक पीरियड फिल्म है जो कई भाषाओं में रिलीज होगी. इन दोनों के अलावा सनी को विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में भी कास्ट किया गया है.

सनी लियोनी के पास है काफी काम
सनी की एक कॉस्मेटिक कंपनी ‘स्टार स्ट्रेक बाय एसएल’ भी है और वह पिछले कई दिनों से ब्रांड के प्रचार में व्यस्त हैं. जहां तक ​​उनके निजी जीवन का सवाल है, सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने साल 2018 में सरोगेसी के जरिये जुड़वां बच्चों का अपने जीवन में स्वागत किया था. कपल ने कुछ साल पहले बेटी निशा को गोद लिया था.

Tags: Sunny Leone, Sunny leone video



image Source

Enable Notifications OK No thanks