Sushant Singh Rajput: शाहरुख के घर के बाहर बैठ ये सपना देखते थे सुशांत, किंग खान ने ऐसी की थी ‘मन्नत’ पूरी


टेलीविजन से फिल्मों तक का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए दो साल हो चुके हैं। लेकिन उनकी यादें अभी भी लोगों के दिलों में बसी हुई हैं। सुशांत की पुरानी तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बॉलीवुड में सुशांत ने अपने छोटे से करियर में ही अपनी एक लग छाप छोड़ दी थी। सुशांत ने एक इच्छा थी कि वह एक बार शाहरुख खान के घर मन्नत में पार्टी करना चाहते हैं। उन्होंने खुद से इस बात का वादा भी किया था और एक दिन जब उनकी यह इच्छा पूरी हुई, तो वह उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा था।

साल 2013 में सुशांत सिंह राजपूत की डेब्यू फिल्म ‘काई पो चे’ की सक्सेस के बाद अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी थी। सुशांत ने कहा था, ‘मैं शाहरुख सर और उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा फैन हूं। एक बार में अपने दोस्तों के साथ बांद्रा में सर के घर के पास कॉफी शॉप में बैठा हुआ था। उनके घर में पार्टी थी और बड़ी-बड़ी गाड़ी उनके बंगले में जा रही थीं। 

इसके आगे सुशांत ने कहा, ‘उस दिन मैंने खुद से वादा किया था कि एक दिन में भी मन्नत में जाऊंगा और उनके साथ पार्टी करूंगा। सौभाग्य की बात है कि उसी साल मुझे शाहरुख खान के घर ईद की पार्टी में इनवाइट किया गया। मैं बहुत खुश था।’ एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान सुशांत शाहरुख खान के साथ स्टेज भी शेयर कर चुके हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। 

बता दें  कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी। एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से उन्हें घर-घर में पहचान मिल गई थी, जिसके बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया। 14 जून 2020 को सुशांत को उनके घर में मृत पाया गया था। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के बाद डिज्नी प्सल हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks