सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ को पूरे हुए 2 साल, संजना सांघी का वीडियो देख भावुक हुए फैन्स


बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कलाकारों में से रहे सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को रिलीज हुए 2 साल पूरे हो चुके हैं। यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के 2 महीने बाद रिलीज हुई थी। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी नजर आई थीं। अब 2 साल बाद संजना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की एक छोटी क्लिप शेयर की है जिसमें फिल्म के वीडियो का कोलाज है।

संजना ने सुशांत को किया याद
इस वीडियो को शेयर करते हुए संजना सांघी ने लिखा, ‘किजी और मैनी की जादूई दुनिया को 2 साल पूरे हो चुके हैं और यह अनंत समय तक चलेगी। आप सभी के इतने प्यार के लिए शुक्रिया। किजी बसु ने खुलकर जीने का तरीका हमेशा के लिए सिखा दिया। तुम्हें मिस करती हूं मैनी।’ देखें, यह वीडियो:


भावुक हुए सुशांत के फैन्स
जैसे ही संजना ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया तो सुशांत के फैन्स का ध्यान इसने खींच लिया। वीडियो को देखकर सुशांत के फैन्स भी काफी भावुक हो गए हैं। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया था और इसे रेकॉर्ड व्यूज मिले थे। यह फिल्म सभी के लिए बिना सब्सक्रिप्शन चार्ज के मुफ्त उपलब्ध कराई गई थी।

SSR Death Case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कहां तक पहुंची? CBI ने दिया RTI का ये जवाब
इस फिल्म में नजर आएंगी संजना
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो संजना हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘राष्ट्र कवच ओम’ में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थीं। अब वह तापसी पन्नू के प्रॉडक्शन वाली फिल्म ‘धक धक’ में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख और रत्ना पाठक शाह लीड रोल में हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks