‘जवान’ में थलपति विजय की एंट्री, एक रुपया भी नहीं लेंगे शाहरुख खान-नयनतारा की फिल्म के लिए!


शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर बिजी चल रहे हैं। वह पहली बार साउथ के मशहूर निर्देशक एटली कुमार के साथ टीम-अप कर रहे हैं। दोनों की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है। अब ‘जवान’ से नई धमाकेदार डिटेल सामने आ रही है जिसे यकीनन फैंस जानकर चौंक पड़ेंगे। जी हां, शाहरुख खान की ‘जवान’ में साउथ सुपरस्टार की एंट्री होने जा रही है। ऐसे सुपरस्टार जो न केवल साउथ में बल्कि देशभर में मशहूर है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि दक्षिण फिल्मों के मशहूर अभिनेता थलपति विजय ‘जवान’ में नजर आ सकते हैं। आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरी डिटेल।

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि तमिल सुपरस्टार थलपति विजय ‘जवान’ में बतौर कैमियो करते नजर आ सकते हैं। माना जा रहा है कि वह सितंबर में अपने हिस्से की शूटिंग भी करेंगे और ये शूट चेन्नई में हो सकता है। इस कैमियो रोल के लिए विजय ने एक दिन की डेट्स भी मेकर्स को दे दी है। लेकिन इससे भी बड़ी बात है जिसे सुन थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के फैंस का सीना खुशी से और चौड़ा हो जाएगा।

मुफ्त में करेंगे Shah Rukh Khan की फिल्म में काम

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा तो ये भी है कि शाहरुख खान की Jawan में काम करने के लिए न केवल थलपति राजी हो गए हैं बल्कि उन्होंने फीस लेने के लिए भी मना कर दिया है। बता दें ‘जवान’ में शाहरुख खान के अपोसिट विलेन के रोल में साउथ एक्टर विजय सेतुपति नजर आएंगे।

Video: ‘जवान’ में विजय सेतुपति की एंट्री, Shah Rukh Khan बोले- अपनी जिंदगी में मैंने आप जैसा एक्टर नहीं देखा
जवान की स्टारकास्ट (Jawan Star Cast)
जवान की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। मेकर्स ने फर्स्ट लुक के साथ इसकी रिलीज डेट भी जारी कर दी है। जवान अगले साल 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। शाहरुख खान के अलावा नयनतारा और सान्या मल्होत्रा भी हिस्सा होंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks