सलमान खान को पसंद आया शाहरुख खान की ‘जवान’ का टीजर, बोले- मेरा भाई रेडी है


बॉलिवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने एक बार फिर अपनी दोस्ती दिखाते हुए अपने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को प्रमोट किया है। सोशल मीडिया पर सलमान खान ने शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म जवान का टीजर वीडियो (Jawan Teaser Video) शेयर किया और दोस्त के लिए दो शब्द कहे। एक बार फिर सलमान खान का ये अंदाज फैंस के दिलों को छू गया।

सलमान खान ने जवान का टीजर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरे जवान भाई रेडी हैं.. शाहरुख खान। इस पोस्ट को देख सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस ने तुरंत रिएक्ट करना शुरू कर दिया है। बता दें इससे पहले सलमान खान कंगना रनौत की धाकड़, अजय देवगन की रनवे 34 और मेजर जैसी फिल्मों को भी प्रमोट करते दिखे हैं।


शाहरुख खान का लुक हैरान करने वाला

शाहरुख खान ने साउथ के मशहूर निर्देशक एटली कुमार संग हाथ मिलाया है। जवान 2 जून 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में पांच भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। फिलहाल इसके टीजर वीडियो में शाहरुख खान का गजब का अंदाज देखने को मिला है।

Jawan Teaser: शाहरुख खान-एटली की फिल्म ‘जवान’ का ऑफिशियल ऐलान, टीजर में दिखाई दमदार झलक
सलमान खान और शाहरुख खान
शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों, डंकी, पठान और अब जवान में नजर आने वाले हैं। वहीं सलमान खान जल्द ही टाइगर 3 और कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि पठान फिल्म और टाइगर 3 एक दूसरे से जुड़ी फिल्म भी बताई जा रही है। सलमान खान दोस्त शाहरुख खान की पठान में कैमियो करते हुए नजर आए। जहां पठान खत्म होगी वहीं से टाइगर 3 की धमाकेदार शुरुआत होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks