Sushmita Lalit Relationship: सुष्मिता संग अपने रिश्ते पर ललित मोदी ने दी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे ट्रोल करने के लिए….


देशभर में बीते दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के रिश्ते को लेकर हलचल मची हुई है। बीते दिनों ललित द्वारा अभिनेत्री के साथ रिलेशन में होने की खबर के बाद से ही लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच अब खुद ललित मोदी ने इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखा है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा- चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए ललित मोदी ने उनको लेकर चल रही फेक खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने खुद के ट्रोल होने पर भी नाराजगी जाहिर की है।

 

 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में मोदी ने लिखा, मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है। मुझे जाहिर तौर पर चार गलत तरीके से टैग किया जा रहा है। मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में रह रहे हैं कि दो लोग दोस्त नहीं हो सकते हैं और फिर अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो जादू हो सकता है। मेरी सलाह जियो और दूसरों को जीने दो।

उन्होंने आगे लिखा, सही खबर लिखें, डोनाल्ड ट्रंप की स्टाइल में फेक न्यूज की तरह नहीं। और यदि आप नहीं जानते हैं तो मुझे अपने जीवन के सभी दिवंगत प्रेम को उजागर करने दें। मीनल मोदी 12 साल तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी, जबकि वह शादीशुदा थी। वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी। यह अफवाहें निहित स्वार्थों द्वारा फैलाई गई थी। इस छोटी सोच से बाहर निकलने का समय आ गया है। आशा है कि आप इसका मतलब जानते हैं। आनंद लें जब कोई समृद्ध हो। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks