सुष्मिता सेन ने अब तक इस कारण नहीं की है शादी, कभी रिलेशनश‍िप और मर्दों के लिए कही थी ये बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को डेट करने को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। मालदीव और Sardinia वेकेशन से ललित मोदी ने सुष्मिता संग तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर खलबली मचा दी। ललित मोदी ने बताया कि वह और सुष्मिता सेन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक सुष्मिता सेन का रिएक्शन इस मामले पर सामने नहीं आया है। लेकिन इस पूरे मसले के बीच सुष्मिता सेन का वो बयान खूब चर्चा में है जब उन्होंने कहा था कि आखिर क्यों उन्होंने 46 साल की हो जाने के बाद भी शादी नहीं की? पिछले महीने ट्विंकल खन्ना के शो में सुष्मिता सेन ने अपनी पर्सनल लाइफ पर ढेर सारी बातें की थी और उन्होंने बताया था कि दो तीन मौके ऐसे आए कि वह शादी करने ही वाली थी लेकिन फिर वह इन पचड़ो से बच गईं। आइए बताते हैं किस वजह से सुष्मिता सेन ने आजतक शादी नहीं की।

इस वजह से नहीं की कभी शादी
पिछले महीने ट्विंकल खन्ना के शो ट्वीक इंडिया में सुष्मिता सेन (Why Sushmita Sen neer got Married) ने शिरकत की थी। इस बातचीत में उन्होंने अपनी लाइफ के विभिन्न पहलुओं पर बातचीत की। सुष्मिता ने कहा, लोगों को लगता है कि मैंने कभी भी शादी इसीलिए नहीं की क्योंकि मेरे बच्चे हैं। लेकिन असली कारण थे मर्द। रैने को गोद लेने के बाद मेरी जिंदगी में ऐसा मर्द नहीं आया जो मेरी प्राथमिकताओं को समझ सके। मैं भी किसी से जिम्मेदारी लेने की उम्मीद नहीं करती लेकिन मैं अपनी बेटियों से दूर भी नहीं हो सकती। मेरी बेटियों को मेरी जरूरत है।

शादी न करने की वजह कभी भी मेरे बच्चे नहीं रहे

lalit modi sushmita sen


अपनी लाइफ में आए मर्दों पर बात करते हुए Sushmita Sen ने बताया था कि, सौभाग्य से, मेरी जिंदगी में कुछ बहुत ही दिलचस्प लड़के भी आए। उनके साथ मेरी शादी सिर्फ इसीलिए नहीं हो पाई क्योंकि वह मुझसे निराश थे। इन सबसे मेरे बच्चों का कोई लेना देना नहीं है। मेरे बच्चे कभी भी मेरे लाइफ का रोड़ा नहीं बने है वे तो मेरी हिम्मत हैं। उन्होंने हमेशा मेरे लाइफ के लोगों को बाहें फैला कर स्वीकार किया है और उन्हें रिस्पेक्ट दी है।

ऐसे होते होते रह गई सुष्मिता सेन की शादी

sushmita sen 2

सुष्मिता सेन ने बताई क्यों नहीं की आजतक शादी


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Daughters) ने ये भी बताया कि तीन ऐसे मौके आए जब मैं शादी करने ही वाली थीं लेकिन भगवान ने मुझे बचा लिया। मैं आपको बता नहीं सकती ये कितना बड़ा डिजास्टर साबित हो सकता था।बस यही कहना चाहूंगी कि भगवान ने मुझे और मेरे बच्चों को बचा लिया।

गलत शख्स से शादी करने से ऐसे बचीं

Sushmita Sen

सुष्मिता सेन संग ललित मोदी ने शेयर की तस्वीरें


सुष्मिता सेन ने कई साल पहले सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous with Simi Garewal में शादी न करने पर कहा था कि वह दो या तीन बार शादी करने ही वाली थीं लेकिन फिर नहीं की। शादी न हो पाने को लेकर सुष्मिता सेन खुद को लक्की मानती हैं कि वह इन सबमें पड़कर कुछ गलती कर सकती थीं लेकिन वह बच गईं।

Sushmita Sen Engagement: सुष्मिता सेन ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी? क्या कर ली है ललित मोदी संग इंगेजमेंट?Sushmita Sen Affair: इन 10 हस्तियों के साथ सुष्मिता सेन का रहा अफेयर! क्रिकेटर से लेकर नामचीन बिजनेसमैन को दे बैठी थीं दिल
डायमंड के लिए किसी लड़के को डेट करने की जरूरत नहीं
ऐसे ही एक बार सुष्मिता सेन ने बोल्ड बयान देते हुए कहा था कि उन्हें अपनी जिंदगी में डायमंड लाने के लिए मर्द की जरूरत नहीं है। ये तो वह खुद भी कर सकती है। ब्राइड्स टूडे संग बातचीत में सुष्मिता ने कहा था कि मैंने कभी भी किसी शख्स को डायमंड या महंगे गिफ्ट देने की इजाजत नहीं दी है। मैंने तो खुद को 22 कैरेट की डायमंड की रिंग कई साल पहले गिफ्ट की थी। उसी रिंग को मैं हमेशा कैरी करती हूं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks