सुष्मिता सेन-ललित मोदी की डेटिंग का बना मजाक, एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल बोले- ‘परेशान वो नहीं…’


पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप के बाद अब सुष्मिता सेन बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं. दोनों के इस नए रिश्ते ने हर तरफ हलचल मचा दी है. हाल ही में ललित मोदी ने अभिनेत्री के साथ तस्वीरें शेयर कीं और अपने नए रिश्ते का ऐलान कर दिया. जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आने लगे. कई ने ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिलेशन को फेक बाताया तो कई ने मजाक भी बनाया. इस बीच सुष्मिता-ललित के रिलेशनशिप पर अभिनेत्री के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का रिएक्शन भी सामने आया है.

इसमें कोई शक नहीं है कि सुष्मिता और ललित मोदी की रोमांटिक तस्वीरों ने कई लोगों को हैरान कर दिया है. लेकिन, अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए ये बिलकुल भी चौंकाने वाला नहीं है. एक इंटरव्यू में रोहमन शॉल ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशन पर बात की.

रोहमन शॉल ने Pinkvilla से बात करते हए कहते हैं- ‘उन्हें खुश रहने दीजिए, प्यार एक खूबसूरत एहसास है. मुझे इतना पता है कि अगर उन्होंने किसी को चुना है तो वह उसके लायक है.’ वहीं दूसरी ओर रोहमन शॉल ने एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘किसी पर हंसने से अगर आपको सुकून मिलता है तो हंसिए. लेकिन, परेशान वो नहीं तुम हो रहे हो. प्यार फैलाइये, नफरत नहीं.’

एक ओर जहां ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को पब्लिक कर दिया है, वहीं दूसरी ओर सुष्मिता सेन ने अब तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. हालांकि, इनकी तस्वीरें इनके रिश्ते की गवाही दे रही हैं. लेकिन, सुष्मिता ने अब तक इस पर चुप्पी साध रखी है और फैंस यह जानने को बेताब हैं कि आखिर ये सब कब और कैसे शुरू हुआ.

ललित मोदी की लव लाइफ की बात करें तो वह इससे पहले तक मीनल मोदी के साथ शादीशुदा थे. हालांकि, दोनों 2018 में अलग हो गए. ललित और मीनल के दो बच्चे भी हैं, जिनमें एक बेटी आलिया मौदी और एक बेटा रुचिर मोदी है. सुष्मिता सेन की बात करें तो इससे पहले तक वह रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में थीं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपने रिश्ते केबारे में बात करते नजर आए थे.

Tags: Entertainment, Sushmita sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks