Sushmita Sen: जब BF रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप में थीं सुष्मिता सेन, तब ललित मोदी को भी कर रही थीं डेट?


क्या सुष्मिता सेन और ललित मोदी सालों से एक-दूसरे से डेट कर रहे हैं? क्या जब सुष्मिता रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप में थीं, तब भी उनका ललित मोदी से रिश्ता था? कुछ ऐसे ही सवाल लोगों के जहन में उठ रहे हैं। जबसे IPL के पूर्व अध्यक्ष और बिजनसमैन ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन संग अफेयर की अनाउंसमेंट की है, तभी से ही हल्ला मचा हुआ है। कुछ लोग अभी तक इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं तो कई इस पर मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। कईयों के मन में तरह-तरह के सवाल इसलिए भी उठ रहे हैं, क्योंकि दोनों की पुरानी फोटोज वायरल हो रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है! भले ही सुष्मिता और ललित एक-दूसरे को सालों से जानते हैं, लेकिन उन्होंने डेट करना अब शुरू किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2010 में भी ये खबरें सामने आई थीं कि सुष्मिता (Sushmita Sen) और ललित (Lalit Modi) का अफेयर चल रहा है, लेकिन तब दोनों ने ही इस पर रिएक्ट नहीं किया था। इस बात को सालों बीत गए और लोग भूल भी गए, लेकिन अब जब उन्होंने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है तो लोगों को सारी पुरानी बातें याद आ गई हैं।

इस वजह से पहले से नहीं था अफेयर

Sushmita Sen lalit modi

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ललित मोदी और सुष्मिता सेन कुछ दिनों पहले ही एक-दूसरे के करीब आए हैं। उनका पहले से अफेयर नहीं चल रहा था। चूंकि ललित मोदी की वाइफ मीनल मोदी साल 2018 तक जीवित थीं और दोनों बहुत खुश थे और अपने रिश्ते के प्रति कमिटेड थे। वहीं, सुष्मिता का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ा। इनमें रितिक भसीन, बंटी सजदेह, रणदीप हुडा और रोहमन शॉल शामिल हैं।

Sushmita Sen Affair: इन 10 हस्तियों के साथ सुष्मिता सेन का रहा अफेयर! क्रिकेटर से लेकर नामचीन बिजनेसमैन को दे बैठी थीं दिल
साथ में मैच देखते थे ललित और सुष्मिता

lalit modi and sushmita sen

सुष्मिता सेन और ललित मोदी

ये करीब 9 साल पुरानी बात है, जब सुष्मिता की ललित और उनकी वाइफ मीनल संग अच्छी बॉन्डिंग थी। तीनों कई बार साथ में मैच देखते नजर आए थे। यहां तक कि सुष्मिता की मीनल की पर्सनली अच्छी बॉन्डिंग थी। लंबे समय से कैंसर से जूझ रहीं मीनल ने साल 2018 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद ललित मोदी भी सिंगल हो गए और फिर सुष्मिता ने भी करीब 6 महीने पहले बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप कर लिया, इसलिए वो भी अकेली हो गईं। बताया जाता है कि इसी दौरान ललित और सुष्मिता एक-दूसरे के करीब आए। दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

Sushmita Lalit Old Tweet: ललित मोदी-सुष्मिता सेन का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, लोग बोले- तो ऐसे हुई शुरुआत!
शादी नहीं, डेट कर रहे हैं दोनों

sushmita sen relationship

सुष्मिता सेन का अफेयर

ललित मोदी ने ट्विटर पर कल (14 जुलाई) को ट्विटर पर सुष्मिता सेन संग कोजी फोटोज शेयर कीं और रिलेशनशिप की अनाउंसमेंट की। उन्होंने सुष्मिता को अपना बेटर हाफ बताया, इसलिए लोग कयास लगाने लगे कि उनकी शादी हो गई है। हालांकि, ललित ने बाद में क्लियर किया कि अभी शादी नहीं हुई है, दोनों बस डेट कर रहे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks