सुजैन खान ने बेटे रिदान को विश किया बर्थडे, बोलीं- ‘तुम्हें जन्म देकर खुद को खुशनसीब समझती हूं’


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के लाडले बेटे रिदान रोशन ( Hridaan Roshan) आज 14 साल के हो गए हैं. बेटे के 14वें बर्थडे पर सुजैन काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव सुजैन ने बेटे के लिए एक खास वीडियो शेयर कर बेटे को विश कर किया है.

सुजैन खान (Sussanne Khan) अपने बच्चों से बेहद प्यार कर करती हैं. काम से वक्त निकालकर अक्सर वह बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं. बेटे रिदान रोशन ( Hridaan Roshan) के बर्थडे पर उन्होंने आधी रात के बाद बेटे की तस्वीरों के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को साथ उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है.

सुजैन खान ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे बेटे का अमेजिंग बर्थडे है. मेरा बेटा सितारों की तरह हो. तुम हमेशा जिंदगी में आगे बढ़ो मेरे आर्टिस्ट बेटे. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि आपने मुझे अपनी मां बनने के लिए चुना.’ इसके साथ उन्होंने #Hridaan #14thbirthday #mySkyfullofRidz हैशटैग्स का इस्तेमाल किया है.


सुजैन के बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने उनकी इस पोस्ट पर कॉमेंट कर रिदान रोशन को बर्थडे विश किया है. वीडियो पर कई सेलेब्स कॉमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दे कि ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के दो बेटे रिदान और रेहान हैं. ऋतिक और सुजैन दोनों तलाक लेकर अलग हो गए हैं, लेकिन अपने बच्चों का परवरिश दोनों साथ में करते हैं. अपने बच्चों के लिए वह हमेशा साथ खड़े नजर आते हैं. दो अलग होने के बाद भी अच्छे दोस्त हैं.

हाल ही में, ऋतिक और सबा आजाद, वहीं, सुज़ैन अर्सलान गोनी गोवा में एक साथ पार्टी में साथ नजर आए थे. ये पार्टी थी एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की और इस पार्टी की तस्‍वीरें पूजा ने खुद अपने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की थीं. इन चारों की ये तस्‍वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुईं. पार्टी की कुछ तस्‍वीरें सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks