Swayamvar: Mika Di Vohti: मीका सिंह ने क्या चुन ली है अपनी ‘वोटी’? स्वयंवर में चुनेंगे दुल्हनिया!


Swayamvar: Mika Di Vohti: फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) जल्दी ही घोड़ी चढ़ने की तैयारी में हैं. स्वयंवर के जरिए मीका सिंह अपनी दुल्हनिया की तलाश करने निकल गए हैं. शो इन दिनों जबरदस्त चर्चा में है. इस बीच लगता है, मीका सिंह को वो लड़की मिल गई है, जिसे वह अपनी दुल्हनिया बनाना चाहते हैं. तो आखिर वह कौन सी लड़की है, जिस पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर का दिल आ गया है, चलिए आपको बताते हैं.

वैसे तो मीका सिंह के स्वयंवर में कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है, जो बॉलीवुड सिंगर की दुल्हनिया बनने का सपना लिए बैठी हैं. हर लड़की मीका सिंह को इंप्रेस करने की कोशिश कर रही है और उनके लिए अपने प्यार का इजहार करने से भी पीछे नहीं हट रहीं. ये लड़कियां सिंगर को लेकर अपनी पसंदगी साफ जाहिर कर चुकी हैं, लेकिन सवाल तो ये है कि आखिर वह कौन लड़की है जो मीका सिंह के दिल को भाई है.

इस सवाल का जवाब अब खुद मीका सिंह ने दे दिया है. दरअसल, मीका सिंह के स्वयंवर के लेटेस्ट एपिसोड में फराह खान ने एंट्री ली है. फराह, मीका को अपना भाई मानती हैं ऐसे में उन्होंने अपने भाई के लिए बेस्ट लडकी चुनने के लिए उन्होंने शो में शामिल हुई लड़कियों का टेस्ट लिया. उन्होंने ये जानने की कोशिश की कि कौन सी लड़की मीका सिंह के लिए सबसे अच्छी रहेगी.

शो का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें मीका सिंह और फराह खान के बीच की बातचीत दिखाई गई है. वह सभी लड़कियों से मिलती हैं और फिर मीका को इनसे जुड़ी अच्छी और बुरी बातें बताती हैं. इस दौरान वह प्रांतिका के बारे में भी बात करती हैं और प्रांतिका का नाम सुनते ही मीका कहते हैं- वह मुझे बेस्ट लगती है. ये सुनते ही फराह खुश हो जाती हैं.

मीका सिंह के वीडियो से जाहिर होता है कि स्वयंवर में शामिल हुईं सभी लड़कियों में से उन्हें प्रांतिका भा गई हैं. हालांकि, वह प्रांतिका को ही अपनी दुल्हनिया बनाएंगे या किसी और को अपनी जीवनसाथी चुनेंगे ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. हालांकि, मीका के फैन यह जानकर काफी खुश हैं कि आखिरकार उन्हें कोई लड़की पसंद आ गई है.

Tags: Mika singh, Mika Singh Swayamvar



image Source

Enable Notifications OK No thanks