मीका सिंह के स्वयंवर में कपिल शर्मा ने की खूब की मस्ती, बोले- ‘अब बस भाभी का है इंतजार’


नई दिल्ली: पॉपुलर सिंह मीका सिंह (Mika Singh) अपना स्वंयवर (Mika Singh Swayamvar) रचाने जा रहे हैं. उनके इस शो का नाम ‘स्वयंवरः मीका दी वोहटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) है. मीका सिंह शो में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं. पिछले कुछ समय से यह शो लगातार चर्चा में है और खबरें ऐसी भी आर रही है कि मीका सिंह स्वंयवर के बाद ब्याह रचाएंगे. मीका सिंह अपना स्वयंवर जोधपुर में रचाने जा रहे हैं. मीका सिंह के खास दोस्त शो के प्रीमियर एपिसोड में शामिल होने वाले हैं. ऐसे में मीका सिंह के पड़ोसी और उनके सबसे खास दोस्त कपिल शर्मा भला कैसे नहीं शामिल होते.

पिछले दिनों कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर प्राइवेट जेट की तस्वीरें शेयर की थी और बताया था कि वो मीका सिंह के स्वंयवर के लिए जा रहे हैं. अब कपिल शर्मा ने जोधपुर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा ने प्रीमियर एपिसोड की झलक दिखाई है और परफेक्ट बाराती की तरह पेश आ रहे हैं. उन्होंने वीडियो में सफेद टीशर्ट और सफेद ट्राउजर के साथ ब्लू सूट पहन रखा है. उन्होंने अपने लुक को मैचिंग सनग्लास के साथ कंप्लीट किया है.

‘अब भाभी का इंतजार’
उनके साथ वीडियो जाने-माने सिंगर शान और दलेर मेंहदी भी नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘इतना प्यार और इतने भव्य हॉस्पिटैलिटी के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मीका पाजी. अब भाभी को देखने का और इंतजार नहीं कर सकता, आपको ढेर सारी शुभकामनाएं, लव यू.’ इसके पहले भी कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो मीका सिंह के स्वंयवर के प्रीमियर एपिसोड के लिए रवाना होते नजर आ रहे थे.

कपिल को है डर
उन्होंने साथ ही मजाकिया अंदाज में लिखा था, ‘अपने भाई मीका पाजी के स्वयंवर में शामिल होने के लिए जोधपुर जा रहा हूं.. खर्चा बहुत हो गया, एक ही बात का डर है, कहीं दुल्हा ना मुकर जाए.’ उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

दुल्हन को खोजेंगे मीका
वहीं, मीका सिंह के स्वयंवर की बात करें तो यह एक रियलिटी शो हैं जिसमें मीका सिंह अपनी परफेक्ट ब्राइड की खोज करेंगे. यह शो 19 जून से स्टार भारत पर प्रसारित किया जाएगा. मीका सिंह ने अपना एक गाना ‘मीका दी वोहटी’ भी रिलीज किया है. इस गाने के जरिए उन्होंने बताया है कि उन्हें अपनी फ्यूचर पार्टनर में क्या खूबियां चाहिए.

Tags: Kapil sharma, Mika singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks