कपिल शर्मा कॉमेडीः दुनिया की सबसे अनमोल चीज़ यानि हंसी बांटते हैं कपिल, भुला देते हैं हर ग़म


Kapil Sharma Comedy Video: कहते हैं दुनिया की सबसे बड़ी नेमत है हंसी. इसलिए हंसना जरूरी है चाहे किसी भी हाल में क्यों ना हों… हंसे जरूर. अब सवाल ये भी जायज़ है कि भला बिना बात कोई हंसे तो हंसे कैसे. तो इसका जवाब है कपिल शर्मा (Kapil Sharma). एक दशक से ज्यादा का समय हो चुका है कपिल शर्मा को कॉमेडी (Kapil Sharma Comedy) करते हुए और इस दौरान वो केवल हंसी ही हंसी बांटते दिखे. मौका चाहे कोई भी हो कपिल ने हंसने हंसाने का सिलसिला हर मंच से जारी रखा. चाहे किसी रियलिटी शो को जज करना हो, फिल्म में एक्टिंग हो या फिर उनका शो हो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक चीज़ खूब बांटी वो थी हंसी.

कमाल है कपिल की कॉमेडी (Kapil Sharma Comedy)
कपिल शर्मा की कॉमेडी (Kapil Sharma Comedy) कमाल है और इसमें कोई दो राय नहीं. स्टैंडअप कॉमेडी हो या फिर सेलेब्स का इंटरव्यू उनकी जुबां से कुछ ना कुछ ऐसा निकल ही जाता है जिसे सुनकर आ जाती है हंसी. राजनीति हो या फिर प्यार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की हाजिरजवाही हर विषय में नजर आती है. क्या आप जानते हैं फेल होने के फायदे क्या क्या हैं? शादी के मामलों में लड़कियों की च्वाइस क्यों नहीं होती गलत?शादीशुदा लोगों के लिए शॉपिंग क्यों नहीं है आसान? बच्चे क्यों करते हैं अपनी मर्जी? जाहिर सी बात है इन सवालों के जवाब आपके पास नहीं होंगे लेकिन कपिल शर्मा के पास इन सारे सवालों के जवाब हैं और इन जवाबों को सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

तो देखा आपने हाजिरजवाब कपिल शर्मा की कॉमेडी (Kapil Sharma Funny Video). कपिल शर्मा की कुछ मिनटों की वीडियो ही आपका पेट गुदगुदाने के लिए काफी है. यही कारण है कि हंसना भूल चुके लोग परिवार के साथ मिलकर द कपिल शर्मा शो का मजा लेते हैं जिसमें हंसी की फुल डोज आपको मिलती है. तो अगर आप भी हंसना चाहते हैं, खूब हंसना चाहते हैं तो फिर कपिल शर्मा की वीडियो देखने से बेहतर और कुछ नहीं.  

ये भी पढ़ेंः Latest Film Review: दीपिका पादुकोण की Gehraiyaan से लेकर राजकुमार की Badhaai Do तक, देखिए इस हफ्ते रिलीज हुईं फिल्मों में है कितना दम

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks