जब कपिल शर्मा पर हुआ था केस ! तब कॉमेडियन ने अक्षय कुमार से कह दी थी ये बात


Kapil Sharma Akshay Kumar Video: कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy) ने अपनी कॉमेडी से घर-घर में पहचान बनाई है. कपिल शर्मा अपने बिंदास अंदाज के लिए इंडस्ट्री में पहचाने जाते हैं. कपिल (Kapil Sharma New Show) का हाल ही में एक नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर भी रिलीज हुआ है. जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ के कई किस्से शेयर किए हैं. कपिल के इस नए शो के रिलीज होने के बाद उनके फैंस कॉमेडियन के बारे में काफी कुछ जान गए हैं लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर कभी केस भी चला था. कपिल शर्मा (Kapil Comedy Video) पर मुकदमा और कहीं नहीं बल्कि उन्हीं के शो में चलाया गया था. जी हां… ये सुनने में काफी अटपटा लगता है लेकिन यहां जानते हैं कि आखिर कपिल शर्मा पर केस वाला ये मामला क्या है. 

दरअसल, कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. अक्षय कुमार ने ही कपिल शर्मा पर मुकदमा चलाया था. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Video) वकील बनकर, कपिल से उनपर लगे इल्जामों के बारे में सवाल करते हैं. अक्षय कुमार के सवालों का कपिल शर्मा (Kapil Sharma) मस्तीभरे अंदाज में जवाब देते हैं. 

ये भी पढ़ें: बिग बॉस 15 की विनर Tejasswi Prakash हैं करोड़ों की मालकिन, शो में रहने के लिए लेती थीं इतनी फीस

अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) इल्जाम लगाते हुए कॉमेडियन से कहते हैं तुम बार-बार अपनी फिल्म का प्रमोशन क्यों करने लगते हो, जिसपर कपिल (Kapil Sharma) जवाब देते हैं, इनकी फिल्में आती ही रहती हैं, हम तो दुनिया में हार्टअटैक का वेट कर रहे हैं. आप हमारे यहां फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं, हमारी फिल्म आ रही है तो हम कहां जाएं. 

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार (Kapil Sharma and Akshay Kumar Comedy Video) का ये मुकदमा और कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आती है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के पंच सुनकर दर्शक खूब जोर से ठहाके लगाते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पर लगे मजेदार इल्जाम दर्शकों को खूब हंसाते हैं. दर्शकों का मानना है जब भी अक्षय कुमार कॉमेडी शो (Akshay Kumar Comedy Show) पर गेस्ट के तौर पर आते हैं जबरदस्त एंटरटेनमेंट देखने को मिलता है. 

ये भी पढ़ें: Dhanush से सेपरेशन के बाद Rajinikanth की बेटी पर आई नई मुसीबत, फोटो में दिखा बुरा हाल!

image Source

Enable Notifications OK No thanks