कपिल शर्मा की टीचर ने बताया किस्सा, जब कॉलेज में निकला था सांप, कॉमेडियन ने किया था ये अजीब काम


Kapil Sharma New Show Netflix: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का नया शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है. कॉमेडियन को नेटफ्लिक्स शो आई एम नॉट डन येट के प्रमोशन को लेकर काफी मेहनत कर रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma New Show) ने शो के प्रमोशन के लिए एक स्पेशल फैन फेस्ट भी रखा था, जिसका वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर अपलोड किया हया है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Netflix Show) के फैन फेस्ट में उनकी एक कॉलेज की टीचर ने भी हिस्सा लिया था. कपिल शर्मा की टीचर ने कॉमेडियन के कॉलेज के दिनों के कई किस्से शेयर किए. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy) की टीचर ने बताया एक बार कॉलेज में सांप निकल आया था. सांप को देखकर कपिल इतना डर गए कि लड़कियों के पीछे जाकर छिप गए. कपिल (Kapil Sharma) की टीचर ने बताया, इन्हें लगा कि लड़कियां सांप से बचाएंगी. कपिल शर्मा अपने मस्ती भरे दिनों को याद करके खूब हंसते हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) ने अपनी टीचर के सामने एक खुलासा भी किया. कपिल ने बताया कि, उन्होंने 20 साल पहले टीचर के घर पर छिपकर शराब पी थी. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) के फैन्स फेस्ट में एक इंटरनेशनल फैन ने भी हिस्सा लिया. फैन वैसे तो इटली से थीं, और अब वह अमेरिका में रहती हैं. कपिल (Kapil Sharma Comedy Video) की इंटरनेशनल फैन ने बताया, वह हिंदी नहीं जानती हैं लेकिन कॉमेडियन का शो देखने के लिए उन्होंने भाषा सीखी है. इंटरनेशनल फैन कपिल को इतना पसंद करती हैं कि उन्होंने यह तक कह दिया कि उन्हें कॉमेडियन की शादीशुदा जिंदगी से कोई मतलब नहीं है, वह शेयरिंग इज केयरिंग पर विश्वास रखती हैं. 

ये भी पढ़ें: Aamrapali Dubey Love Story: भोजपुरी के इस सुपरस्टार के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं एक्ट्रेस Amrapali Dubey, जानिए दोनों की दिलचस्प स्टोरी

कपिल शर्मा (Kapil Sharma Naya Show Video) के नए शो आई एम नॉट डन येट के फैंस फेस्ट में रवीना टंडन ने भी हिस्सा लिया था. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तारीफ करते हुए कहा, जब पिछली बार मिले थे, तब आप एक बड़े आर्टिस्ट थे और आज, आज तो आप बड़े आर्टिस्ट बन गए हैं, मतलब हिंदी स्टैंड अप में तो आपने कमाल किया ही, इंग्लिश स्टैंड अप में भी गोलियां चला दीं. रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कपिल शर्मा को कहा- बड़ा क्लीषे है पर तू, चीज है बड़ी मस्त-मस्त. कहीं बेहोश तो नहीं हो गए… कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने फैंस फेस्ट में कई लोगों से मस्ती भरे अंदाज में बातचीत की है. 

ये भी पढ़ें: Throwback: जब Mahima Chaudhry के चेहरे में घुस गए थे 67 कांच के टुकड़े, दर्द बयां करते यूं रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

image Source

Enable Notifications OK No thanks