राजकुमार जब गए थे Sadhana के घर डिनर पर, लेकिन क्यूं नहीं लगाया खाने को हाथ


When Rajkumar went to Asha Parekh’s house for dinner:बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार (Rajkumar) ने  अपनी दमदार अदाकारी और शानदार डायलॉग डिलीवरी के साथ लाखों दिलों पर राज किया था. उनका स्टाइल आज भी लोग कॉपी करते हैं. राजकुमार (Rajkumar) ने साल 1952 में फिल्म ‘रंगीली’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उनसे जुड़े कई किस्से मशहूर हैं. राजकुमार (Rajkumar) के लिए कहा जाता था कि वो अपने मन के राजा थे. वहीं, उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा है. दरअसल, एक बार वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) और साधना (Sadhana) ने उन्हें डिनर पर बुलाया था, लेकिन उन्होंने वहां खाने को हाथ भी नहीं लगाया. 

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार के बारे में बात करते हुए कहा था, कि ‘फिल्म ‘उल्फत की नई मंजिलें’ की शूटिंग के वक्त साधना और वहीदा रहमान ने राजकुमार को अपने घर डिनर पर बुलाया था. वो वहीदा के घर गए मगर वहां उन्होंने कुछ भी नहीं खाया. वहा डायनिंग टेबल पूरी तरह तैयार था, वहीदा और साधना वहां थे. डिनर शुरू हो चुका था. लेकिन जब साधना ने राजकुमार से खाने के लिए कहा, तो राजकुमार ने पहले खाने से मना कर दिया और कहने लगे आप लोग खाइये’. 

सलीम खान ने आगे कहा, ‘वहीदा और साधना ने फिर से उन्हें खाने के लिए कहा, लेकिन राजकुमार ने फिर इंकार कर दिया. ऐसे में साधना और वहीदा रहमान ने उनसे कहा, खाना तो आप खाते ही होंगे ना? दोनों एक्ट्रेस की ये बात सुनकर राजकुमार ने अपने स्टाइल में कहा, ‘जानी खाना तो हम खाते हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हम कहीं भी और कुछ भी खालें’.

यह भी पढ़ेंः

जब Reena Roy को लोग बोलते थे आपकी शक्ल Asha Parekh से मिलती है, उड़ जाती थी एक्ट्रेस की नींद

Amitabh bachchan के साथ और Rekha का काम करना Jaya Bachchan को नहीं था मंजूर, फिल्म से बाहर करवाने के लिए जया ने अपनाए थे कई तरीके

image Source

Enable Notifications OK No thanks