फर्स्ट ईयर में फेल होने के बाद भी कैसे मिला कपिल शर्मा को पंजाब के हर कॉलेज में एडमिशन


Kapil Sharma College Days: सोशल मीडिया पर इन दिनों हर तरफ कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ‘आई एम नॉट डन येट’ के ही चर्चे हैं. नेटफ्लिक्स (Netflix) इस शो को जमकर प्रोमोट करने में जुटा है. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने कपिल के शो को प्रोमोट करने के लिए फैन फैस्ट अरेंज किया था. इस शो में कपिल शर्मा अपने फैंस से लाइव बात चीत करते नजर आए हैं. इस शो में हमें शो से ज्यादा कपिल के किस्से सुनने को मिले हैं. क्योंकि इस फैंस की लिस्ट में कपिल शर्मा के (Kapil Sharma Childhood Memories) बचपन से जुड़े लोग भी नजर आए हैं. जिन्होंने कपिल शर्मा से जुड़े कई किस्से सुनाए. इन्हीं किस्सो में एक किस्सा ऐसा भी था जिसमें कपिल के पढ़ाई का भी जिक्र हुआ, और पता चला कि कैसे फर्स्ट ईयर में फेल होने के बावजूद कपिल को हर कॉलेज में एडमिशन मिल रहा था. लेकिन इस  चमत्कार के पीछे जो शख्स था वो कौन था, पढ़िए इस रिपोर्ट में.

दरअसल हाल ही में कपिल शर्मा के इस शो में उनकी कॉलेज टीचर मिसेज मलिक उनकी फैन बनकर आईं. अपने स्टूडेंट के छुपे राजों को मैम ने दुनिया के सामने पेश किया. टीचर के घर में शराब पीने से लेकर कॉलेज की पढ़ाई तक कपिल शर्मा की कॉलेज जर्नी के किस्से सबके सामने आए. कपिल शर्मा ने बताया की कैसे फर्स्ट ईयर में फेल होने के बाद भी उन्हें पंजाब के हर कॉलेज में एडमिशन मिल रहा था. इसके पीछे जो शख्स उन्हें सपोर्ट कर रही थीं, वो थी उनकी टीचर मिसेज मलिक.

थिएटर्स में मेहनत कर कपिल शर्मा अपना नाम कमा रहे थे. कॉलेज के लिए उन्होंने कई प्राइजेस जीते. जिससे खुश होकर मलिक मैम उन्हें सपोर्ट करती रहीं. कपिल शर्मा से जुड़े ऐसे ही कई किस्से हमें शो में सुनने को मिले. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Comedy) की टीचर ने बताया एक बार कॉलेज में सांप निकल आया था. सांप को देखकर कपिल इतना डर गए कि लड़कियों के पीछे जाकर छिप गए. कपिल (Kapil Sharma) की टीचर ने बताया, इन्हें लगा कि लड़कियां सांप से बचाएंगी. कपिल शर्मा अपने मस्ती भरे दिनों को याद करके खूब हंसते हैं.

Kapil Sharma Netflix Show: जब लाफ्टर चैलेंज का विनर बनने पर कपिल शर्मा के काट लिए गए थे 3 लाख रुपये, कॉमेडियन ने ऐसे निकाली थी भड़ास

Deepika Padukone को देखकर बोले Kapil Sharma, ‘हमें तुमसे प्यार कितना…’ एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

image Source

Enable Notifications OK No thanks