ओडिशा के कोणार्क मंदिर पहुंचे कपिल शर्मा, तस्वीर की शेयर, फिल्म की कर रहे हैं शूटिंग


कपिल शर्मा इन दिनों ओडिशा के भुवनेश्वर में हैं जहां वो घूमने के लिए निकले और पहुंच गए वहां के प्रसिद्ध कोणार्क मंदिर. इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा ने तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनके परफेक्ट लुक के चर्चे भी होने लगे हैं. 
दरअसल, इस तस्वीर में कपिल शर्मा काफी फिट नजर आ रहे हैं और उनका ये लीन फिगर उनके फैंस ने नोटिस कर लिया है. कपिल शर्मा रेड टीशर्ट और ब्लू जींस में मंदिर के सामने खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं और काफी फिट भी लग रहे हैं. 


फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं भुवनेश्वर
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों कपिल शर्मा अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी हैं जिसके लिए ही वो बार बार भुवनेश्वर से मुंबई के चक्कर लगा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग ओडिशा में शुरू हो चुकी हैं लेकिन द कपिल शर्मा शो और बाकी प्रोजेक्ट्स को भी उन्हें समय देना है लिहाजा वो सब कुछ अरेंज करके चल रहे हैं. इस फिल्म की प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि जानी मानी अभिनेत्री नंदिता दास हैं. पिछले महीने ही कपिल शर्मा ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया था और सोशल मीडिया पर इसे लेकर खुशी भी जाहिर की थी.  

कपिल शर्मा ने इससे पहले भुवनेश्वर के सीएम नवीन पटनायक संग भी अपनी तस्वीर शेयर की थी. इस दौरान उनके साथ नंदिता दास भी नजर आई थीं. 


फिल्मों में शुरू कर रहे हैं दूसरी पारी
वैसे आपको बता दें कि कपिल शर्मा फिल्मों में दूसरी पारी का आगाज़ करने जा रहे हैं. इससे पहले वो फिरंगी और किस किस को प्यार करूं में नजर आए थे. लेकिन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थीं. लेकिन अब उन्होंने नंदिता दास के साथ हाथ मिलाया है इस फिल्म में वो डिलीवरी ब्वॉय का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ेंः नोरा फतेही हैं करोड़ों की मालकिन, एक सॉन्ग के लिए चार्ज करती हैं लाखों  



image Source

Enable Notifications OK No thanks