नोरा फतेही हैं करोड़ों की मालकिन, एक सॉन्ग के लिए चार्ज करती हैं लाखों


दिलबर गर्ल नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडिया में अपना एक अलग नाम बनाया है.नोरा अपने आइटम सॉन्ग के लिए काफी पॉपुलर हैं. बता दें कनाडा में नोरा फतेही का जन्म हुआ था.उनके किलर मूव्स पर फैंस मर-मिटने के लिए तैयार रहते हैं. हार्डी संधू के नाह सॉन्ग के जरिए नोरा फतेही ने इंडस्ट्री में तगड़ी एंट्री ली थी.हर कोई इस गाने में नोरा की अदाएं देख क्रेजी हो गया था. इस गाना के हिट होते ही नोरा फतेही को टी-सीरीज के कई गानों में देखा गया. इतना ही नहीं कई बार तो नोरा फतेही को बेस्ट डांसर के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है.

तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं नोरा फतेही के नेट वर्थ के बारे में, साथ ही बॉलीवुड में काम कर उन्होंने कितने पैसे कमाए हैं.एक रिपोर्ट की मानें तो एक सॉन्ग के लिए नोरा 40 लाख चार्ज करती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब उनका गाना गार्मी हिट हुआ था उसके बाद से नोरा ने अपनी फीस बढ़ा दी थी. किसी ब्रांड्स का विज्ञापन सोशल मीडिया पर करने के लिए नोरा 5 लाख चार्ज करती हैं. अपने छोटे से करियर में नोरा फतेही बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नेहा कक्कड़, जॉन अब्राहम और सलमान खान समेत कई लोगों के संग काम कर चुकी हैं.


बॉलीवुड की सबसे डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस में से एक बन चुकी हैं नोरा फतेही. यही वजह भी है कि उन्हें लगातार काम मिलता रहा है. नोरा फतेही की नेटवर्थ 105 मिलियन डॉलर बताई जाती है, जिसे रुपयों में हम 12 करोड़ कग सकते हैं.हर साल नोरा 2 करोड़ रुपये कमाती हैं. सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.काम करने में शुरुआत में तो दिक्कत हुई, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी.

ये भी पढ़ें:- सामंथा रुथ प्रभु का वर्कआउट पार्टनर है काफी खास, शेयर की एक्सरसाइज करते हुए वीडियो

ये भी पढ़ें:- ‘जुम्मा चुम्मा’ गाने को लेकर सुदेश भोंसले ने अमिताभ बच्चन का उड़ाया मजाक, सुनकर कपिल शर्मा की छूट गई हंसी



image Source

Enable Notifications OK No thanks