कपिल शर्मा ने ओडिशा में शुरू की फिल्म की शूटिंग, सयानी गुप्ता और नंदिता दास संग आए नजर


क्या कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है? हाल ही में कपिल शर्मा ने नंदिता दास (Nandita Das) के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान किया था और तब जानकारी भी दी थी कि वो जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अब कपिल एक बार फिर एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) और नंदिता दास (Nandita das) के साथ नजर आए हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं.

इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ओडिशा में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वो ओडिशा में हैं जहां फिल्म की कास्ट एंड क्रू मौजूद है. कपिल ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो नंदिता दास (Nandita Das) और सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा – शानदार लोगों के साथ शानदार शाम. आवभगत के लिए शुक्रिया. साथ ही उन्होंने सयानी गुप्ता को फोटोग्राफर का शानदार रोल प्ले करने के लिए थैंक्यू भी कहा है. ये तस्वीर ओडिशा के भुवनेश्वर की है.   


फरवरी में की थी फिल्म की अनाउंसमेंट

फरवरी में ही कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वो फिर से फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी नंदिता दास. इस फिल्म में कपिल के साथ होंगी शहाना गोस्वामी. 


कपिल शर्मा ने 2015 में अपने फिल्मी करियर में डेब्यू किया था. वो अब्बास मस्तान की किस किस को प्यार करूं में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं किया वहीं इसके बाद वो फिरंगी में दिखे जो रोमांटिक ड्रामा थी. ये फिल्म भी फ्लॉप रही. जिसके बाद कपिल ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. लेकिन अब 5 सालों के बाद कपिल फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. खबरें ये भी कि वो ओएमजी 2 में भी नजर आएंगे. हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट फिलहाल नहीं की गई है.   

ये भी पढ़ेः तारक मेहता में छोटे टप्पू की पत्नी को अब पहचान नहीं पाएंगे आप, सिजलिंग अंदाज में सामने आई झलक

ये भी पढ़ेंः पत्नी-बेटी के साथ निकले कुणाल खेमू को गाड़ी में बैठा शख्स गाली देकर भागा, एक्टर ने खटखटाया मुंबई पुलिस का दरवाजा



image Source

Enable Notifications OK No thanks