कपिल शर्मा की झोली में आईं बैक टू बैक दो फिल्में! कॉमेडियन का एक्टर बनने का सपना होगा जल्द पूरा


कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का एक्टर बनने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. हाल ही के दिनों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma New Movie) की नई फिल्म का ऐलान हुआ है. राइटर-प्रोड्यूसर-डायरेक्टर नंदिता दास (Nandita Das) की फिल्म में कपिल डिलीवरी फूड राइडर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं, इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. कपिल (Kapil Sharma) अभी एक फिल्म पर काम कर ही रहे हैं कि दूसरी तरफ ऐसी खबरें चलने लगी हैं कि प्रोड्यूसर विपुल डी. शाह (Vipul D Shah) ने भी कॉमेडियन को अप्रोच किया है. 

जी हां…कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की किस्मत इन दिनों खूब जोरों पर है, कॉमेडी शो के बाद नेटफ्लिक्स (Kapil Sharma Netflix) प्रोजेक्ट और अब बैक टू बैक दो फिल्में कॉमेडियन की झोली में आ गई हैं. पिंकविला की रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द ही बड़े और रोमांचक प्रोजेक्ट में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म प्रोड्यूसर विपुल डी. शाह ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma New Movie) को अपने नए प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है. कपिल और फिल्म मेकर के बीच प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. 


रिपोर्ट्स के मुताबिक विपुल डी. शाह का नया प्रोजेक्ट कॉमेडी पर अधारित होगा. फिल्म की कहानी और टाइटल पर अभी किसी तरह का खुलासा नहीं किया गया है. मेकर्स या कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की तरफ से भी फिल्म का अधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन इसे जल्द ही किया जाएगा. 

बता दें विपुल डी. शाह फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ फिल्म ‘ओ माई गॉड 2’ पर काम कर रहे हैं. वहीं कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी अपनी बायोपिक ‘फुंकार’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. कपिल शर्मा (Kapil Sharma Biopic) के जीवन पर अधारित मूवी का निर्देशन मृघदीप सिंह लांबा कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर ने करवाया ऐसा ग्लैमरस फोटोशूट, फोटोज देख फैंस की बढ़ गई धड़कन

सलमान खान संग गुपचुप शादी की अफवाहों पर सोनाक्षी सिन्हा का फूटा गुस्सा! बोलीं- ‘आप इतने बेवकूफ हैं…’



image Source

Enable Notifications OK No thanks