20 सालों में शादी के 150 प्रपोज़ल ठुकरा चुके हैं मीका सिंह, बोले- ‘कभी हिम्मत नहीं हुई कि…’


बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह अपने गानों के लिए तो सुर्खियों में रहते ही हैं साथ ही वो अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. चाहत खन्ना से लेकर आकांक्षा पुरी तक मीका का नाम कई लड़कियों से जुड़ चुका है, लेकिन सिंगर ने आज तक अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात नहीं की. लेकिन अब मीका जल्द ही शादी करने वाले हैं, मीका का स्वयंवर होने वाला है जहां वो अपने लिए दुल्हन की तलाश करेंगे. उससे पहले सिंगर अपने शो का प्रमोशन  कर रहे हैं.  

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में मीका ने बताया कि 20 सालों में उन्हें शादी के 150 से प्रपोजल मिल चुके हैं,  लेकिन उनकी कभी हिम्मत नहीं हुई कि वो अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड को बड़े भाई दलेर मेहंदी से मिलवा सकें, इसलिए अब मीका स्वयंवर  में अपनी जीवनसाथी की तालश कर रहे हैं. सिंगर ने कहा ‘मुझे लगता है कि बहुत से लोग इस तरह के स्वयंवर करना चाहेंगे. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे कई सालों बाद ऐसा ऑफर मिला. मैं पहले तैयार नहीं था, मैंने पिछले 20 सालों में कम से कम 100-150 रिश्तों को ना कहा है, और मेरा काम वास्तव में मेरे लिए सबसे जरूरी था. लोग सोचते होंगे कि मुझे लड़कियों के साथ पार्टी करना और हैंगआउट करना पसंद है और यही मेरा शादी ना करने का कारण है, लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ’.

आगे सिंगर ने कहा, ‘मेरी फैमिली में आजतक मेरी इतनी हिम्मत नहीं हुई की मैं दलेर पाजी को अपनी कोई गर्लफ्रेंड दिखाऊं, हमारे में ये सिस्टम नहीं है. वो इज्ज़त रहती है. आखिर में, जब ये प्रस्ताव आया, तो दलेर पाजी ने कहा, ‘कर ले, क्या पता कोई मिल जाए. तू वैसा तो हमारी बात नहीं मान रहा.’ आपको बता दें कि स्टार भारत पर इस शो का प्रसारण होने वाला है. ये शो स्वयंवर पर आधारित है, जिसका नाम है मीका दी वोटी.  इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा. शो के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 8 मई होने वाली है.


सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं अंकल बोनी कपूर, बताया जल्द देंगे शानदार पार्टी



image Source

Enable Notifications OK No thanks