Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स पर बिफरीं पुरानी ‘अंजलि भाभी’, बोलीं- ‘अब तक नहीं मिली बकाया फीस’


मुंबईः दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है. बीते कुछ समय में इस शो को कई सितारों ने अलविदा कह दिया, जिनमें से एक नाम शो में ‘अंजलि भाभी’ की भूमिका निभाने वाली ‘नेहा मेहता’ (Neha Mehta) का नाम भी शामिल है. नेहा मेहता ने शो में करीब 12 सालों तक तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाया. लंबे समय बाद उन्होंने शो को अलविदा कहा तो शो में उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ली. शो छोड़ने के बाद अब नेहा मेहता एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

दरअसल, नेहा मेहता का आरोप है कि उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अब तक बकाया फीस का भुगतान नहीं किया है. एक्ट्रेस के हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, शो के मेकर्स पर यह आरोप लगाया कि उन्हें तारक मेहता… में किए अपने काम के 6 महीने के पैसे अभी तक नहीं मिले हैं. इसके साथ ही उन्होंने ये उम्मीद भी जताई है कि उन्हें उनकी मेहनत की कमाई जरूर मिलेगी.

मुझे शिकाय करने की आदत नहीं हैः नेहा मेहता
अभिनेत्री कहती हैं- ‘ये मेरी मेहनत की कमाई है, जिसे मैं ऐसे नहीं छोड़ने वाली हूं. मैंने 2020 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने से पहले 12 सालों तक शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाया. लेकिन, मुझे मेकर्स ने पिछले 6 महीने के काम का पैसा नहीं दिया. शो छोड़ने के बाद मैंने अपनी बकाया फीस के भुगतान के लिए कई बार उन्हें कॉल किया. मुझे शिकायत करना पसंद नहीं है… लेकिन, उम्मीद है कि जल्दी ही इसका कोई समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई का पैसा जरूर मिलेगा.’

2020 में छोड़ा था शो
बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद नेहा मेहता ने एक मराठी फिल्म की शूटिंग खत्म की है. इसकेअलावा वह एक वेब सीरीज का भी हिस्सा होंगी. नेहा मेहता को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि मिली थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाने अंजलि भाभी के किरदार से. जिसमें अब सुनैना फौजदार नजर आ रही हैं. नेहा ने करीब 12 सालों तक शो में काम किया और 2020 में शो को अलविदा कह दिया.

Tags: Entertainment, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

image Source

Enable Notifications OK No thanks