तैमूर ने की सैफ अली खान के साथ बदतमीजी, कैमरा के सामने पिता को मारने लगे छोटे नवाब


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के नन्हे नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने गुस्से के चलते खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. बीते दिनों छोटे नवाब अपनी नैनी के साथ बदतमीजी करते दिखाई दिए थे, तो वहीं अब तैमूर अपने पिता की क्लास लगाते दिख रहे हैं. मीडिया के कैमरों के सामने तैमूर अपने पिता सैफ अली खान को मारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को देख लग रहा है कि तैमूर (Taimur Ali Khan Angry Reaction) सैफ की किसी बात से नाराज हो जाते हैं और गुस्से में उन पर हाथ उठाने लगते हैं.

 

तैमूर की शरारत भरी वीडियो को मीडिया ने अपने कैमरा में कैप्चर किया.बचपन से ही तैमूर अली खान लाइमलाइट में रहे हैं. तैमूर के जन्म लेने से लेकर अभी तक, हर दूसरे दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती नजर आती हैं. करीना कपूर खान के नवाब को छोटे से बड़ा होते हुए हर दर्शक ने देखा है. उनकी क्यूट स्माइल से लेकर उनके पहले हाय तक, उनके गुस्से से लेकर उनकी प्यार भरी तस्वीरें देख दर्शकों ने उन्हें हर रूप में प्यार किया है.

 


 

लेकिन फ्लैशलाइट के कैमरे के सामने अब तैमूर अली खान को चिड़ सी मचने लगी है. हर वक्त कैमरा में घिरे तैमूर अली खान अब लाइमलाइट से दूर भागते नजर आते हैं. मीडिया के कैमरा सामने आते ही तैमूर गुस्से वाला चेहरा बना लेते हैं. लाजमी है एक नन्हे से बच्चे को क्या पता कि उनकी यह तस्वीरें क्यों क्लिक की जा रही हैं.

 

पिता पर गुस्सा निकालते हुए तैमूर अली खान की वीडियो वायरल हुई तो फैंस वीडियो पर करीना कपूर खान को सलाह देते नजर आए- किसी ने कहा कि आप तैमूर को थोड़ा डांटा करो, ताकि वह जिद्दी न बने तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा- नहीं तैमूर अपने पिता पर ऐसे हाथ नहीं उठाया करते.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks