Xiaomi के 55 इंच वाले OLED TV पर महाबचत का मौका, ऐसे उठाएं फायदा


पिछले महीने लॉन्च होने वाला Xiaomi OLED Vision Tv पर आज से देश भर में सेल लगी है। 55 इंच का ये डॉल्बी विजन टीवी दोपहर 12 बजे से mi.com और एमआई होम स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध रहेगा। इसके अलावा ये टीवी Amazon और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी सेल में मिलेगा। शाओमी इसके अलावा उन ग्राहकों को 6000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट देगी जो इस टीवी को एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से खरीदेंगे।

OLED विजन टीवी फीचर्स
शाओमी के इस 55 इंच ओएलईडी विजन टीवी में आपको 97 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो देखने को मिल जाएगा। इस टीवी की बॉडी मेटालिक है और इसमें बेजल-लेस डिजाइन और 10-बिट डिस्प्ले दिया गया है। शाओमी का दावा है कि इस टीवी का कॉन्टरास्ट रेश्यो 1।5 मिलियन बनाम 1 है जिसके चलते ये टीवी, कलर रिचनेस और डीप ब्लैक ऑफर करता है। इससे टीवी का विजुएल सेक्शन काफी समृद्ध होता है और ये टीवी एक बेहतरीन विजुएल अनुभव प्रदान करता है।

इस ओएलईडी विजन टीवी में आपको एमईएमसी टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलेगा। खास बात ये है कि इस टीवी में आईमैक्स सर्टीफिकेशन के साथ ही साथ एचडीआर10 प्लस और डॉल्बी विजन आईक्यू टेक्नोलॉजी मिलती है। ये रेग्युलर डॉल्बी विजन का एडवांस वर्जन है और इससे पिक्चर क्वालिटी में काफी इजाफा देखने को मिलता है।

अगर इस ओएलईडी टीवी के साउंड सिस्टम की बात करें तो इस टीवी में आपको डॉल्बी एटमोस का सपोर्ट मिल जाता है जिसमें 30W स्पीकर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस टीवी में क्वाड-कोर ए73 चिपसेट, 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिल जाती है। इस टीवी में शाओमी का पैचवॉल भी दिया गया है और इस टीवी में एंड्रॉयड टीवी 11 का सपोर्ट मिलता है।

इस प्रीमियम ओएलईडी विजन टीवी की कीमत की बात करें तो ये फिलहाल 89, 999 रूपए में मिल रहा है। हालांकि एचडीएफसी बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल कर इस टीवी पर 6 हजार की छूट मिल सकती है। जेस्टमनी का इस्तेमाल कर 7500 रूपए तक कैशबैक पाया जा सकता है और पेटीएम का इस्तेमाल कर 10 प्रतिशत कैशबैक, 750 रूपए तक मिल सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks