तारक मेहता-जेठालाल रियल लाइफ में एक-दूसरे से बात करना भी नहीं करते पसंद! ये है वजह…


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मशहूर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले काफी सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है. इतने लंबे सफर में शो के साथ कई नए चेहरे जुड़ें हैं और पुराने चेहरों ने अलविदा कह दिया है. तारक मेहता में जेठालाल और तारक मेहता की दोस्ती की लोग मिसाल तक देते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में ये दोनों ही किरदार एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेठालाल और तारक मेहता की ये दोस्ती दर्शकों को सिर्फ पर्दे पर ही देखने को मिलती है. क्योंकि खबरें हैं कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और तारक मेहता का रोल करने वाले शैलेश लोढ़ा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिलीप जोशी और शैलेश लोढ़ा काफी लंबे समय से एक-दूसरे से नाराज चल रहे हैं. इतना ही नहीं नाराजगी के चलते दोनों ही स्टार्स शूटिंग के वक्त तो साथ दिखाई देते हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होते है, दिलीप और शैलेश अपने-अपने वैनिटी की तरफ चल देते हैं.


खबरें की मानें तो शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी दोनों के बीच ये लड़ाई काफी पुरानी है, जो कि अभी तक बरकरार है. शैलेश और दिलीप दोनों ही एक मंजे हुए कलाकार हैं, यही वजह है कि अपने बीच हुई इस अनबन को ये पर्दे पर बिल्कुल भी दिखने नहीं देते हैं. शो में दोनों के बीच की जुगलबंदी दर्शकों को खूब पसंद आती है, जिसे देख ये यकीन कर पाना मुश्किल है कि शैलेश और दिलीप के बीच रियल लाइफ में कुछ अनबन है.

Rakhi Sawant Divorce: राखी सावंत कर रही थीं बेबी प्लानिंग, रितेश से तलाक पर बोलीं- ‘मैं उसके पैर पकड़कर रोई’

Kareena Kapoor Net Worth: करीना कपूर खान हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, करती हैं लग्जरी कारों की सवारी !

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks