Taurus Weekly Horoscope वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल 25 से 31 जुलाई 2022 : इस सप्ताह रहें सावधान


Taurus Weekly Horoscope- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV
Taurus Weekly Horoscope

Highlights

  • किसी अजनबी पर विश्वास करना आपके लिए हानिकारक होगा।
  • जमीन बेचने से बचें।

Taurus Weekly Horoscope (वृष  राशि का साप्ताहिक राशिफल 25 से 31 जुलाई):  20 अप्रैल से 20 मई के बीच पैदा होने वाले लोगों की राशि वृषभ या वृष होती है। वृष राशि वालों के लिए आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा और कौन-कौन सी परेशानियां इन्हें आ सकती है, किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी है? ये सब बताएंगे एस्ट्रो फ्रेंड चिराग बेजान दारूवाला। तो आइए जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल। 

 वृष राशि

गणेशजी कहते हैं कि इस सप्ताह का अधिकांश समय आपकी व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों को पूरा करने में व्यतीत होगा। कुछ पारिवारिक विवाद सुलझने से घर में सुकून और शांति का माहौल बनेगा। सामाजिक गतिविधियों में आपकी प्रतिभा आपके उत्कृष्ट व्यक्तित्व और लेन-देन के कौशल के कारण काम आएगी। किसी अजनबी पर विश्वास करना आपके लिए हानिकारक होगा। कुछ समय बच्चों की समस्या को सुनने और उनके समाधान के लिए भी निकालें। जमीन बेचने से बचें। कार्यक्षेत्र में गतिविधियाँ उत्कृष्ट हो सकती हैं। इस समय भाइयों का सहयोग आपके काम को और आगे बढ़ाएगा। छोटी-छोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के संबंधों में तनाव रहेगा। सावधान रहें कि घर से बाहर न निकलें। सर्दी-बुखार की शिकायत हो सकती है, जिससे आप अपनी गतिविधियों पर ठीक से ध्यान नहीं दे पाएंगे।

(डिस्क्लेमर: इस लेख में व्यक्त विचार लेखक के हैं। इंडिया टीवी इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता। )

श्री ज्योतिषी चिराग दारूवाला विशेषज्ञ ज्योतिषी बेजान दारूवाला के पुत्र हैं। उन्हें प्रेम, वित्त, करियर, स्वास्थ्य और व्यवसाय पर विस्तृत ज्योतिषीय भविष्यवाणियों के लिए जाना जाता है। 

ये भी पढ़ें – 

Hariyali Teej 2022: इस साल हरियाली तीज पर बन रहे हैं शुभ योग, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और व्रत कथा

Vastu Shastra: घर में एक तोते की तस्वीर लगाने से संवर जाएगा बच्चे का भविष्य, जानिए वास्तु के नियम

Chanakya Niti: सुखद वैवाहिक जीवन के लिए पति पत्नी करें ये 4 काम, बढ़ेगा आपस में प्यार 

Latest Lifestyle News



image Source

Enable Notifications OK No thanks