Tecno Spark 9: 10 हजार के बजट में 11GB रैम के साथ आने वाला भारत का पहला फोन


नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno भारत में 18 जुलाई को Tecno Spark 9 लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। Tecno Spark 9 के लिए एक माइक्रोसाइट Amazon पर लाइव कर दी गई है जिसमें डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और Amazon उपलब्धता की जानकारी दी गई है। इसके अलावा, लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि Tecno Spark 9 को बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में या इसी के आस-पास लॉन्च किया जाएगा। इस कीमत के तहत आने वाला यह पहला 11GB रैम से लैस फोन होगा।

Tecno Spark 9 के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इसमें एलईडी फ्लैश, फिंगरप्रिंट रीडर और एक ड्यूल-कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है। आइए जानते हैं Tecno Spark 9 के संभावित फीचर्स और बाकी की डिटेल्स पर।

Tecno Spark 9 की संभावित कीमत और उपलब्धता:
कंपनी ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसके अनुसार, फोन को 18 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को दो कलर विकल्पों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसमें स्काई मिरर और इन्फिनिटी ब्लैक शामिल है। भारत में Tecno Spark 9 की कीमत 10,000 रुपये से शुरू होगी।

Tecno Spark 9 में 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा। सेल्फी स्नैपर के लिए वाटरड्रॉप नॉच सपोर्ट दिया गया है। यह फोन MediaTek Helio G37 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही 128GB स्टोरेज और 6GB रैम भी मौजूद होगी। इसकी रैम को 5GB वर्चुअल रैम के जरिए 11GB तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होगा। साथ ही यह एंड्रॉइड 12 पर काम करेगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks