ऋतिक रोशन-सबा आजाद ने पेरिस में उठाया लजीज खाने का लुत्फ, देखें नई तस्वीरें


हाइलाइट्स

पिछले दिनों पेरिस वेकेशन पर थे ऋतिक-सबा
सबा आजाद ने पेरिस वेकेशन से शेयर की तस्वीरें
चर्चा में सबा-ऋतिक की वेकेशन तस्वीरें

सबा आजाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) बीते दिनों पेरिस वेकेशन पर थे, जहां दोनों ने जमकर एंजॉय किया. अब दोनों ही वेकेशन से वापस आ चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया को अपनी ओह-सो-क्यूट तस्वीरों से फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. अब सबा आजाद ने कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आपको भी भूख लग जाएगी. दरअसल, सबा आजाद ने पेरिस वेकेशन के दौरान ऋतिक रोशन के साथ लजीज खाने का भी लुत्फ उठाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

सबा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पहले तो लजीज खाना नजर आ रहा है और दूसरी इंस्टा स्टोरी में एक कटोरी में आइसक्रीम है और उसके बगल में एक सिरप जार रखा है. इससे पहले भी सबा आजाद ने अपने पेरिस वेकेशन से ढेरों तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उन्हें बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एंजॉय करते देखा जा सकता है.

hrithik roshan, saba azad

सबा आजाद ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की लजीज खाने की तस्वीर.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sabazad)
hrithik roshan, saba azad

सबा आजाद की इंस्टाग्राम स्टोरी.(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sabazad)

सबा ने इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे, जिनमें उन्हें जैज नाइट का लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. वहीं एक में वह लॉन्ग ड्राइव का लुत्फ उठाती दिखीं, हालांकि इस वीडियो में ऋतिक नजर नहीं आए, लेकिन फैंस का अंदाजा था कि सबा के साथ वह भी जरूर मौजूद होंगे.

अब तक नहीं किया आधिकारिक ऐलान
बता दें, लंबे समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डेटिंग के चर्चे हैं. दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है. वेकेशन से लेकर मुंबई में बाहर लंच-डिनर में भी सबा ऋतिक के साथ मौजूद होती हैं. दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा जाता है. लेकिन, अब तक दोनों की ओर से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. दोनों ने अब तक आधिकारिक तौर अपने रिश्ते को कुबूल नहीं किया है.

Tags: Entertainment, Hrithik Roshan

image Source

Enable Notifications OK No thanks