ऋतिक रोशन रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की सिंगिंग के हुए दीवाने, गाना सुनकर कर दिया ये कमेंट


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. वह आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स की माने को ऋतिक इस समय सिंगर-एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट कर रहे हैं. सबा और ऋतिक अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऋतिक की फैमिली भी सबा को काफी पसंद करने लगी है. सबा एक बहुत अच्छी सिंगर हैं और इस बार उन्होंने बांग्ला गाना गाने की कोशिश की है. जिस सुनकर ऋतिक उनके फैन हो गए हैं.

सबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बंगाली गाना गाती नजर आ रही हैं. सबा ने ये गाना तब गाया था जब उनकी तबीयत खराब थी. सबा का गाना सुनकर ऋतिक रोशन ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट कर डाला है.

सबा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- घर पर बीमारी हूं, गाने के अलावा कुछ भी करने की एनर्जी नहीं है. जब मैं छोटी थी तो मेरे पेरेंट्स ने कैसेट टेप लाकर दिया था और क्लासिक रे फिल्म्स का साउंडट्रैक. जिसके बाद हम फेस्टिवल पर फिल्में देखा करते थे. उस समय मुजे बांग्ला बिल्कुल भी समझ नहीं आया करती थी. मगर फिर भी वह मेरी फेवरेट कैसेट बन गई थी. मैंने हर गाने के लिरिक्स याद कर लिए थे. बिना उन शब्दों का मतलब समझे. म्यूजिक के लिए ये ही चीज होती है ना. भाषा मायने नहीं रखती है अगर ये आपको मूव करती है तो.


सबा ने आगे लिखा- कुछ समय पहले दोस्तों के साथ घर पर गाना गाते हुए मुझे ये महसूस हुआ कि मुझ अभी भी वो सब याद है जैसे कि वो मेरे दिमाग से कभी निकला ही ना हो.

ऋतिक रोशन ने किया कमेंट
सबा के इस पोस्ट पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने कमेंट किया है. जिसने सभी की अटेंशन अपनी तरफ खींच ली है. ऋतिक ने कमेंट किया- तुम एक एक्स्ट्राऑरडिनरी इंसान हो. वहीं कोंकणा सेन ने लिखा- मेरे फेवरेट गानों में से एक है.

आपको बता दें सबा अब ऋतिक की फैमिली के साथ भी एंजॉय करती हुई नजर आती हैं. वह रोशन फैमिली के लंच डेट का भी हिस्सा बनी थीं जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

ये भी पढ़ें: शादी के 42 साल बाद भी धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से नहीं मिलीं हेमा मालिनी, ये है वजह!

‘भाबी जी घर पर हैं’ की पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे को एक दिन की मिलती थी इतनी मोटी फीस, तब भी छोड़ दिया था शो!



image Source

Enable Notifications OK No thanks