VIDEO: ऋतिक रोशन ने सबा आजाद संग खूब एंजॉय किया पेरिस वेकेशन, Jazz Night का उठाया लुत्फ


मुंबईः ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछले दिनों अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) के साथ पेरिस वेकेशन पर गए थे. हालांकि, अब दोनों वापस मुंबई लौट आए हैं. लेकिन, वेकेशन के दौरान दोनों ने जमकर एंजॉय किया, जिसकी गवाह है सबा आजाद द्वारा शेयर की गई तस्वीरें और वीडियो. जी हां, सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें बॉलीवुड अभिनेता केक साथ पेरेस वेकेशन के लुत्फ उठाते देखा जा सकता है. फोटो-वीडियो में सबा और ऋतिक साथ में जैज नाइट एंजॉय करते नजर आ रहे हैं.

सबा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, उसमें सेलिब्रिटी कपल को कूल लुक में देखा जा सकता है. दोनों साथ में ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं और साथ में पोज दे रहे हैं. एक तस्वीर में जहां दोनों जैज क्लब के बाहर हैं तो वहीं एक में अंदर बैठे ड्रिंक एंजॉय कर रहे हैं. ब्लैक स्लीवलेस टी-शर्ट और जैकेट में ऋतिक रोशन हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को हैट के साथ कम्प्लीट किया है.

वहीं ओवरसाइज्ड शर्ट और पैंट में सबा आजाद बेहद प्यारी लग रही हैं. इससे पहले सबा और ऋतिक लॉन्ग ड्राइव पर गए थे. सबा ने अपनी लॉन्ग ड्राइव का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में ऋतिक कहीं नजर तो नहीं आए, लेकिन फैंस को इस बात का पूरा यकीन था कि सबा किसी और के साथ नहीं ऋतिक रोशन के साथ लॉन्ग ड्राइव एंजॉय कर रही हैं.

बता दें, बी-टाउन में लंबे समय से ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डेटिंग की चर्चाएं हैं. हालांकि, अब तक दोनों की ओर से इन खबरों की पुष्टि नहीं की गई है. ना ही सबा की ओर से और ना ही ऋतिक की ओर से, इन खबरों पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. सबा पेशे से सिंगर और एक्टर हैं. उन्होंने ‘कारवां’, ‘ब्योमकेश बख्शी’ और ‘शानदार’ जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं, ऋतिक रोशन की अगली फिल्म ‘फाइटर’ होगी, जिसमें वे दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Hrithik Roshan



image Source

Enable Notifications OK No thanks