सोशल मीडिया ने बना दी जोड़ी, डेटिंग ऐप के जरिए नहीं ऐसे हुई थी ऋतिक और सबा की दोस्ती की शुरुआत


बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)  इन दिनों सबा आजाद (Saba Azad) के संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अक्सर दोनों को इन दिनों एक साथ डिनर डेट पर देखा जा रहा है, तो कभी लंच एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि सबा आजाद से ऋतिक रोशन की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई थी. शायद आपको ये बात जानकर हैरानी भी हो, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक (Hrithik) और सबा (Saba) की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए शुरू हुई थी. है ना ये बहुत ही कमाल की बात. दरअसल पहले ये खबरें आ रही थी कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मुलाकात एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी.

लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट् की मानें तो दोनों के बीच दोस्ती ट्विटर पर शुरुआत हुई थी. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि सबा और ऋतिक पिछले दो और तीन महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि जब ट्विटर पर ऋतिक (Hrithik) ने एक वीडियो शेयर किया था, उसमें एक रैपर और सबा भी नजर आए थे. उसी दौरान से दोनों के बीच की दोस्ती परवान चढ़ी. ऋतिक ने सबा (Saba) की तारीफ की थी जिस पर उन्होंने थैंक्यू बोला था. इस तरह से दोनों के बीच डीएम के जरिए बातें होने लगी.


वहीं इनके एक करीबी का कहना है कि दूसरों की तरह वो कुछ छिपा नहीं रहे हैं जो एक तरह से बेहद ही सरहानीय है. हर किसी को हक है की वो खुश रहे.सबा (Saba Azad) को भी लोग जज कर रहे हैं और भाग्यशाली कह रहे हैं. लेकिन उन लोगों को ये बात बिल्कुल भी समझ में नहीं आती है कि दोनों ही बेहद समझदार है. एक बहुत अच्छी सिंगर और एक्ट्रेस हैं सबा. ऋतिक और सबा (Hritik And Saba) एक दूसरे से काफी अच्छे से मिलते हैं. बेहद ही शानदार पर्सनैलिटी है सबा की, वो बहुत ही ज्यादा मजाकिया हैं, स्मार्ट हैं. दिल से वो बच्चों की तरह हैं जीवन के प्रति दोनों का समान अप्रोच है. यही बात शायद उन्हें एक दूसरे बांधती है.

ये भी पढ़ें :- नागिन 6 के कास्ट से खुश नहीं है टीवी की ये Naagin! तेजस्वी प्रकाश को लेकर भी कह दी ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें :- इब्राहिम के कंधे पर तैमूर…सारा की गोद में जेह, बेटे के बर्थडे पर बच्चों पर प्यार लुटाते दिखे सैफ अली ख़ान



image Source

Enable Notifications OK No thanks