कंगना रनौत के लॉक अप से हुई तहसीन पूनावाला की छुट्टी, नहीं मिला टीम का सपोर्ट!


कंगना रनौत का शो लॉकअप दिन पर दिन काफी मजेदार होता जा रहा है. कंगना के लॉकअप से एक और कैदी को अब बाहर कर दिया गया है. दरअसल, कंगना को शो का दूसरा इविक्शन हो चुका है और पॉलिटिकल एनालिस्ट तहसीन पूनावाला की छुट्टी कर दी गई है. लॉकअप की चार्ज शीट में तहसीन पूनावाला का नाम सामने आया था.  शिवम शर्मा, सायशा शिंदे, सारा खान और निशा रावल ने तहसीन पूनावाला का ही नाम सामने रखा था, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि तहसीन शो से बाहर जाने से पहले एक कंटेस्टेंट को सेव जोन में कर गए हैं.

तहसीन पूनावाला को एविक्शन के साथ ही ये मौका दिया गया था कि वह नॉमिनेट किए गए किसी एक कंटेस्टेंट को सेव कर सकते हैं. इसलिए जाने से पहले तहसीन ने सायशा शिंदे को सुरक्षित करने का फैसला लिया. वहीं शो से बाहर जाने से पहले तहसीन ने अपनी लाइफ का एक ऐसा सीक्रेट शेयर किया जिसके बाद वो तुरंत ही सुर्खियों में छा गए.


लॉकअप में किसी को सेव करने के लिए शर्त थी कि उन्हें अपनी लाइफ का एक सीक्रेट बताना होगा. इसके लिए उन्होंने अपनी लाइफ का सबसे बड़ा सीक्रेट भी कंगना के सामने खोला है. बता दें कि तहसीन पूनावाला से पहले स्वामी चक्रपाणी शो से बाहर हो चुके हैं.

लॉक अप में पूनम पांडे को मिला सीक्रेट टास्क, ब्लू टीम ने खोल दिया मोर्चा, जेल में छिड़ी जंग!

जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर की खुलकर बात, बताया कैसे करती हैं इन सबसे डील



image Source

Enable Notifications OK No thanks