85KM रेंज वाला Bounce Infinity E1 स्कूटर Flipkart पर 5 हजार तक सस्ती कीमत में मिल रहा


ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर इस समय बिग सेविंग डेज सेल चल रही है। जी हां इस सेल के दौरान विभिन्न उत्पादों पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल के दौरान यूजर्स को बैंक ऑफर और कीमत में कटौती के साथ शानदार डील्स मिल रही हैं। जी हां अगर आप अपने लिए कोई नया ई-स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योंकि फ्लिपकार्ट अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Bounce Infinity E1 पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है। आज के दौर में पेट्रोल से चलने वाले टू-व्हीलर्स का जमाना जाता जा रहा है और अब इलेक्ट्रिक एनर्जी पर चलने वाले वाहनों की बारी आ रही है, क्योंकि ये चलाने में किफायती होने के साथ-साथ मेंटेनेंस में भी सस्ते होते हैं। आइए Flipkart पर Bounce Infinity E1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले ऑफर के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 

Bounce Infinity E1 की कीमत और ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Bounce Infinity E1 की ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर कीमत 89,998 रुपये है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो इसकी खरीद पर Flipkart Axis बैंक कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं बैंक ऑफर में प्रीपेड ट्रांजेक्शन पर 4 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं। अगर आप इस स्कूटर को ईएमआई पर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इसे महज 7,500 रुपये की न्यूनतम नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।
 

Bounce Infinity E1 की पावर और स्पेसिफिकेशंस

पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Bounce Infinity E1 में 2KWh की रिमूवेबल लिथियम आयन बैटरी दी गई है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो इस बैटरी को महज 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। रेंज की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर 85 किमी तक चल सकता है। टॉप स्पीड की बात की जाए तो यह 65 किमी प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड से दौड़ सकता है। मोड्स की बात करें तो इसमें पावर, इको, क्रूज, ड्रेग और रिवर्स मोड दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट और रियर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। अन्य फीचर्स के तौर पर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में ब्राइट एलईडी प्रोजेक्ट हेडलाइट्स दी गई हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks