लगने वाली है Vi के शोरूम पर भीड़! कंपनी दे रही हर नए 4G स्मार्टफोन पर 2400 रुपये का कैशबैक


नई दिल्ली। क्या आप Vodafone Idea (Vi) यूजर हैं? अगर हां, तो आज हम आपको एक जबरदस्त ऑफर की जानकारी देने जा रहे हैं। अगर आप Vi यूजर हैं और अभी तक एक फीचर फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपको नए फोन की खरीद पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल सकता है। नए स्मार्टफोन की खरीद पर कैशबैक दिया जा रहा है। Vi की बात करें तो कंपनी 2G यूजर्स को जल्द से जल्द 4G में अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। अब इस ऑफर का लाभ कैसे उठाया जा सकता है इसकी जानकारी हम आपको यहां दे रहे हैं।

क्या है ऑफर:

Vi का कहना है कि अगले 24 महीनों के लिए यूजर्स को हर महीने 100 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा यह सभी एलिजिबल कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होगा। इस तरह से यूजर्स को कुल 2400 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। यह ऑफर केवल 31 मार्च, 2022 तक ही दिया जाएगा।

इस अवधि के दौरान 2G हैंडसेट ग्राहकों को नए 4G फोन में अपग्रेड करना होगा। अब यूजर्स को यह कैशबैक मिलेगा कैसे? तो मैं आपको बता दूं कि यूजर्स को न्यूनतम 299 रुपये या उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा। यह 24 महीनों तक करना होगा। हर रिचार्ज पर छूट के लिए कैशबैक कूपन को रिडिम कर Vi ऐप से रिचार्ज करना होगा।

बता दें कि जो 100 रुपये के कूपन यूजर्स को दिए जाएंगे उनकी वैधता 30 दिन की होती है। इसके बाद वो खत्म कर दिए जाएंगे। साथ ही यह भी बता दें कि अगर कोई यूजर अपने नए हैंडसेट के जरिए इस ऑफर का लाभ उठा चुका है तो वह फिर से इस ऑफर का इस्तेमाल नहीं कर पाएगा। आपको बता दें कि कुछ इसी तरह का ऑफर Airtel भी दे रहा है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks