Vodafone Idea Plan: 180 दिनों तक रोज 1.5GB डेटा के साथ ढेरों फायदे, कीमत बहुत कम


Vi Recharge Plans: टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea उर्फ Vi के पास अपने यूजर्स के लिए ढेरों प्रीपेड प्लान्स उपलब्ध हैं, अगर आप भी वीआई यूजर हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो हम आज आपको एक ऐसे ही बढ़िया प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। हम आज इस लेख में एक ऐसे प्लान की बात करेंगे जो आपको पूरे 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ डेली हाई-स्पीड डेटा ऑफर करेगा। आइए आपको अब प्लान की कीमत और बेनिफिट्स के बारे में जानकारी देते हैं।

Vi 1449 Plan Details
इस Vi Prepaid Plan के साथ यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाता है और ये प्लान यूजर्स को 180 दिनों की वैलिडिटी देता है, इस हिसाब से देखा जाए तो इस प्लान के साथ Vodafone Idea यूजर्स को कुल 270 जीबी डेटा मिलेगा।

इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस भी आपको मिलेंगे। आइए अब बात करते हैं इस प्लान के साथ मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में।

Vi 1449 Plan: अन्य बेनिफिट्स
इस Vodafone Idea Plan के साथ यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिंज ऑल नाइट मतलब इस अवधि के दौरान स्ट्रीमिंग, सर्फिंग और कुछ भी आप किसी को शेयर करना चाहते हैं तो कर सकते हैं आपके डेटा पैक में से डेटा कटौती नहीं होगी। इसके अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर (Weekend Data Rollover), वीआई मूवीज एंड टीवी और हर महीने 2 जीबी तक बैकअप डेटा भी बिना किसी अतिरिक्त खर्च के दिया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks