चर्चित मोहब्बत: बचपन से एक-दूसरे के संपर्क में थीं दोनों, जिद है कि साथ ही रहूंगी, पढ़ें- दो लड़कियों की लव स्टोरी


शाहजहांपुर में चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली दो युवतियां एक-दूसरे के साथ रहना चाहती हैं। परिवार वाले इस पर आपत्ति जता रहे हैं। मंगलवार सुबह परिजनों के आपत्ति दर्ज कराने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों को कोतवाली ले गई। तीन घंटे तक थाने में बैठाने के बाद दोनों को परिजन की सुपुर्दगी में दे दिया। 


परिजन के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली एक युवती की उम्र 21 साल है, जबकि दूसरी 19 वर्ष की है। एक लड़की बीए अंतिम वर्ष की छात्रा है। दूसरी ने पढ़ाई छोड़ी हुई है। आसपास में घर होने के कारण बचपन से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थी। उनका मिलना परिजन को पसंद नहीं आया तो दोनों पर पाबंदी लगा दी।

उसके बाद भी उनके मिलने का सिलसिला जारी रहा, जिसके चलते मंगलवार सुबह आपत्ति जताई। विवाद होने पर पुलिस पहुंच गई और दोनों युवतियों को थाने ले आई। इंस्पेक्टर बृजेश सिंह से दोनों ने स्पष्ट कहा कि परिजन के विरोध के बावजूद वे साथ में रहेंगी।

उनकी बात को सुनकर युवतियों के परिजन को बुलाकर वार्ता की, पर घर वाले भी मानने को तैयार नहीं हुए। युवतियों ने पुलिस के सामने कहा कि वे दोनों हमेशा के लिए साथ रहना चाहती हैं।

काफी मशक्कत के बाद भी हल नहीं निकलने पर दोनों युवतियों को महिला पुलिस की सुपुर्दगी में तीन घंटे तक थाने पर बैठाने के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। 

 

दोनों ही युवतियां बालिग हैं। परिजन के आपत्ति दर्ज कराने के बाद पुलिस उन्हें ले आई थी। वे साथ में रहना चाहती हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों को सुना है। -सरवणन टी., सीओ सिटी



Source link

Enable Notifications OK No thanks