‘मैच ऑफ लाइफ’ में विराट कोहली की कॉपी देख सिर खुजा रहे फैन्स, पूछा- अनुष्का शर्मा भी हैं क्या?


हाल ही में फिल्म ‘मैच ऑफ लाइफ’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें नजर आनेवाले एक्टर हूबहू विराट कोहली की तरह दिखते हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव, सुधा चन्द्रन और सुप्रिया कार्निक सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लीड रोल में न्यू कमर यश मेहता और अमित मिश्रा हैं। अब जो जानते हैं कि अमित मिश्रा विराट कहली कोहली की कार्बन कॉपी दिखते हैं, वे इस ट्रेलर को लेकर मजेदार कॉमेंट्स कर रहे हैं।

‘मैच ऑफ लाइफ’ में विराट कोहली जैसा एक्टर
अमन सागर द्वारा निर्देशित ‘मैच ऑफ लाइफ’ क्रिकेटर की लाइफ पर बेस्ड कहानी है, जिसमें नजर आ रहा एक्टर विराट कोहली जैसा दिखता है और इसे लेकर उसे रोजमर्रा की लाइफ में जो कुछ झेलना पड़ता है वही इस फिल्म की कहानी है। फिल्म में अमित विराज की भूमिका में हैं, जिसे अपने चेहरे की वजह से अनचाहे अटेंशन से डील करना पड़ता है। वह क्रिकेटर होने के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को भी डील करते नजर आ रहे हैं।


विराज के किरदार को देख हैरान हैं फैन्स

फिल्म में यश एमएमए फाइटर अर्जुन के किरदार में हैं जो विराज के प्रोटेक्टर बने घूमते हैं, जब लोग उन्हें बुली करते हैं। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर किया है और कई इम्प्रेस भी नजर आ रहे हैं। कई लोग फिल्म में विराज के किरदार को देखकर अपना सिर खुजा रहे हैं। ऑथर चित्रांशुल सिन्हा ने ट्वीट कर कहा है कि इस फिल्म को स्पोर्ट्स मूवी माना जाए या नहीं?

लोग कर रहे हैं अलग-अलग कॉमेंट्स
मीडिया पर्सनैलिटी साहिल रिजवान ने मजाक करते हुए लिखा है, ‘विराट की लाइफ में हाल ही में उथल-पुथल रहा, लेकिन शायद यह उनकी वाइफ में सबसे बुरा है।’

कई फैन्स अनुष्का शर्मा की कॉपी को ढूंढ रहे हैं
इस बायॉपिक को देखकर कई कन्फ्यूज हैं और कुछ इस बात से परेशान हैं कि उस फिल्म में अनुष्का शर्मा से मिलती-जुलती कोई नहीं हैं। एक फैन ने पूछा है- क्या यह अनुष्का के जैसी दिखने वाली हिरोइन हैं?


5 अगस्त को हो रही है रिलीज
यह फिल्म 5 अगस्त को थिएटर में रिलीज़ हो रही है। विराट और अनुष्का इस फिल्म में नहीं हैं औऱ दोनों हाल ही में लंदन वकेशन से वापस मुंबई लौटे हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks