The Grey Man: रूसो ब्रदर्स की ‘द ग्रे मैन’ के ब्रह्माण का होगा विस्तार, आने वाला है फिल्म का सीक्वल और स्पिनऑफ


रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द ग्रे मैन’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से साउथ स्टार धनुष ने हॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं, अब ‘द ग्रे मैन’ फिल्म का विस्तार होने जा रहा है। एक फ्रैंचाइजी के रूप में यह घोषणा की गई है कि फिल्म का एक स्पिनऑफ और स्पाई थ्रिलर की अगली कड़ी पर नेटफ्लिक्स काम कर रहा है। ऐसे में फैंस के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है।

सीक्वल और स्पिनऑफ की चल रही तैयारी

दरअसल, नेटफ्लिक्स रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस स्टारर फिल्म ‘द ग्रे मैन’ का सीक्वल बनाने की योजना पर काम कर रहा है। नेटफ्लिक्स ने बताया कि वह ‘द ग्रे मैन’ का सीक्वल विकसित कर रहा है, जिसमें रयान गोस्लिंग सुपरस्पाई के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे, जबकि रुसो ब्रदर्स एक बार फिर निर्देशन करेंगे। एक्शन थ्रिलर का सह-लेखन करने वाले स्टीफन मैकफली फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। वहीं, एक और फिल्म बनाई जाएगी, जो इसका स्पिन-ऑफ होगी, जिसे पॉल वर्निक और रेट रीज लिखेंगे। इसमें द ग्रे मैन ब्रह्मांड के एक अलग तत्व की खोज की उम्मीद की जा रही है। फिल्म की लॉगलाइन को गुप्त रखा जा रहा है। बता दें कि ‘द ग्रे मैन’ मार्क ग्रीनी की सबसे अधिक बिकने वाली पुस्तक श्रृंखला पर आधारित है। 

रूसो ब्रदर्स हैं उत्साहित

सीक्वल के विकास के बारे में बात करते हुए, ‘रूसो ब्रदर्स ने कहा कि द ग्रे मैन को दुनिया भर के दर्शकों को बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में बहुत सारे अद्भुत पात्र हैं और हमने हमेशा ग्रे मैन को एक विस्तारित ब्रह्मांड का हिस्सा बनने का इरादा किया था। हमें खुशी है कि नेटफ्लिक्स ने रयान के साथ एक सीक्वल की घोषणा की है। दूसरी स्क्रिप्ट पर बात करने को लेकर भी हम उत्साहित हैं।’

नेटफ्लिक्स के लिए बढ़िया साबित हुई फिल्म

नेटफ्लिक्स में ग्लोबल फिल्म के हेड स्कॉट स्टुबर ने कहा कि रूसो ब्रदर्स की ‘द ग्रे मैन’ को दुनिया भर के दर्शक पसंद कर रहे हैं। हम उनके और एजीबीओ की टीम, जो ग्रे मैन ब्रह्मांड का निर्माण करते हैं के साथ साझेदारी जारी रखने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि ‘द ग्रे मैन’ नेटफ्लिक्स के लिए एक बड़ी सफलता साबित हुई। यह फिल्म 92 देशों में नंबर एक पर है और दर्शकों का भी बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks