श्रीदेवी की यादों में खोईं खुशी-जाह्नवी, डेथ एनिवर्सरी पर तस्वीरें शेयर कर लिखी ये इमोशनल बात


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की 24 फरवरी को चौथी डेथ एनिवर्सरी है. छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में खुशी बचपन में अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. खुशी फोटो में बेहद खुश नजर आ रही हैं और मां-बेटी की ये फोटो बेहद प्यारी लग रही है. खुशी ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने सफेद हार्ट इमोजी बनाकर मां को याद किया है.

खुशी के अलावा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी समय-समय पर श्रीदेवी को याद करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और ये अहसास दिलाते रहते हैं कि श्रीदेवी उनकी यादों में हमेशा जिंदा हैं. जाह्नवी ने भी मां के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की और लिखा, मैंने आपके बिना जितने साल बिताए हैं, उससे ज्यादा आपके साथ बिताए हैं. लेकिन मुझे इस बात से नफरत है कि एक और साल आपके बिना बीता. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं मम्मा क्योंकि यही एक बात मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है. 


वैसे, बात करें खुशी के करियर की तो वह डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. इस फिल्म में सुहाना खान (Suhana Khan) और अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के भी काम करने के चर्चे हैं. कुछ दिनों पहले ही तीनों को एक डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था. खुशी की बहन पहले ही बॉलीवुड हीरोइन बन चुकी हैं. उन्होंने 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड डेब्यू किया था. श्रीदेवी अपनी बेटी का बॉलीवुड डेब्यू देखने को बेताब थीं लेकिन इससे पांच महीने पहले ही उनका निधन हो गया था.


बता दें कि श्रीदेवी दुबई में एक मैरिज फंक्शन में हिस्सा लेने गई थीं लेकिन वहां से फिर जिंदा नहीं लौटीं और उनके निधन की खबर ने फैंस को तगड़ा झटका दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी. वह केवल 54 साल की थीं. वह बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार थीं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!



image Source

Enable Notifications OK No thanks