पत्नी की मदद को किचिन में आया पति, रोटी बेलते ही मिला पहला सबक, VIDEO वायरल


नई दिल्ली: इंस्टाग्राम (Instagram), ट्विटर (Twitter), यूट्यूब (YouTube) समेत कई ऐसे सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म हैं जहां हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहा है. सोशल मीडिया मौजूदा समय में ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां बच्चों की एक्टिविटी से लेकर जानवरों तक के वीडियो पल भर में सुर्खियों में वायरल हो जाते हैं. इस समय इंस्टाग्राम रील का चलन जोरों पर है. हर कोई इंस्टाग्राम पर रील बना रहा है चाहे वह बच्चे हों या फिर घर के बड़े लोग ही क्यों न हो.

इस समय इंस्टाग्राम में अपलोड की गई एक रील तेजी से वायरल हो रही है. वायरल रील में एक घर का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वीडियो को एक किचन में शूट किया गया है. वीडियो में एक महिला और एक शख्स नजर आ रहा है. वीडियो देख के अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह दोनों पति पत्नी होंगे.

पत्नी किचन में खाना बना रही होती है लेकिन इस बीच पति पत्नी की मदद के लिए किचन में आ जाते हैं. वीडियो देखने के पता लग रहा है कि पती रोटी बनाने में पत्नी की मदद करना चाहते हैं वह पत्नी से बेलन ले लेते हैं और आटे की लोई को बेलने की कोशिश करने लगते हैं. हालांकि इसी दौरान उनके साथ ऐसा कुछ हो जात है कि वह बेलन को फेंक देते हैं.

दरअसल जैसे ही पति महोदय लोई को बेलने की कोशिश करते हैं तो आटे की कटोरी उछल कर उनके ऊपर आ जाती है और पति का पूरा चेहरे के ऊपर आता लग जाता है. इसके बाद पति महोदय बेलने को ही बुरा भला बोलने लगते हैं. उनकी यह बात सुनकर पत्नी उनको जवाब देते हुए कहती हैं कि नाच न जानें आंगन टेढ़ा वाली बात है.

पति महोदय पत्नी की मदद तो नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने अपनी पत्नी का काम जरूर बढ़ा दिया. लोग इस वीडियों पर अलग अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Tags: Instagram video, Viral news, Viral video





Source link

Enable Notifications OK No thanks