The Immortal Ashwatthama: ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ से सामंथा कर सकती हैं विक्की कौशल संग बॉलीवुड डेब्यु!


सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ की सबसे खूबसूरत और महंगी अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने तेलुगू के हर बड़े स्टार्स संग काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवाया है और वे अपने ग्लैमरस लुक से भी करोड़ों लोगों का दिल जीतती हैं. ये बात कई दिनों से सुनने में आ रही है कि सामंथा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू (Samantha Bollywood Debut) कर सकती हैं. पिछले दिनों बताया गया था साउथ की सपरहिट एक्ट्रेस दिनेश विजन की अगली फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmanj Khurana) के साथ अपनी शुरुआत करेंगी. अब चर्चा है कि वे विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ (The Immortal Ashwatthama) से डेब्यु कर सकती हैं.

विक्की कौशल की लीड एक्ट्रेस हो सकतीं हैं सामंथा

जानकारी के अनुसार, फिल्म के निर्माता आदित्य धर ने सामंथा से अभिनय करने के लिए संपर्क साधा है. रिपोर्ट बताती है कि धर ने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और वे ‘रंगस्थलम’ की फीमेल लीड को अपनी आने वाली मूवी में लेने के लिए बातचीत कर रहे हैं. पिंकविला के अनुसार, फिल्म के 2023 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. फिलहाल इसकी कास्टिंग चल रही है और जल्द ही इसकी आधिकारिक तौर पर नई डिटेल्स सामने आएगी.

सलमान खान की फिल्म में भी हो सकती सामंथा की एंट्री!

रिपोर्ट में कहा गया है कि समांथा और बातचीत के बीच तालमेल सही बैठता है तो फिल्म में अभिनेत्री एक्शन सीन करते दिखाई देंगी. हालांकि, आयुष्मान की फिल्म में उनके आने की अफवाह थी और उस खबर में कोई सच्चाई नहीं. फिलहाल विक्की कौशल अपनी अफकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ की तैयारी में बिजी हैं जिसके लिए 6-8 महीने इसी के सेट पर होंगे. इसे पूरा करने के बाद ही वे आदित्य की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें वे सामंथा के साथ दिख सकते हैं. कुछ दिन पहले सामंथा एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सामंथा बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अगली फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वेल में दिख सकती हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा

जानकारी के लिए आपको बता दें इन दिनों सामंथा तमिल तेलुगू फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वो फिल्म ‘शांकुतल’ (Shakuntalam) में भी नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री के पास एक विदेशी फिल्म ‘अरेंजमेंट ऑफ लव’ (Arrangement of love) भी है जिसे फिलिप जोन (Philip John) निर्देशित करेंगे.

Tags: Samantha akkineni, Vicky Kaushal

image Source

Enable Notifications OK No thanks