The Kashmir Files: गृहमंत्री अमित शाह के मुरीद हुए अनुपम खेर, तारीफ में कही ये बात


नई दिल्ली. गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने द कश्मीर फाइल्स के अभिनेता अनुपम खेत, निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने मुलाक़ात की. इस मुलाकात के बाद फ़िल्म अभिनेता अनुपम खेर ने गृहमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि देश की सुरक्षा और विकास के प्रति आपका समर्पण प्रेरणादायक है. अनुपम खेर ने एक बार फिर कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म करने के लिए गृहमंत्री को धन्यवाद दिया और कहा कि आपने जिस तरह से घाटी के लोगों को सशक्त करने का काम किया है वो काबिल-ए-तारीफ है.

कश्मीरी पंडितों के घाटी से पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर देश के कई बड़े नेताओं ने इस फ़िल्म की तारीफ की है.

अनुपम खेर ने गृह मंत्री से मुलाकात के बाद किया ये ट्वीट

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने खास तौर पर इस फ़िल्म की तारीफ की थी और कहा था कि ये फ़िल्म कश्मीरी पंडितों (Kashmiri Pandits) के खिलाफ एक दंश के सच को ये फ़िल्म दिखाती है. उन्होंने कहा कि दशकों से इस सच को छुपाने की कोशिश हुई है, लेकिन इस फ़िल्म ने सच्चाई को सामने रखी है.

अमित शाह के साथ मुलाकात के बाद फ़िल्म के निर्देशक विवेक अग्न‍िहोत्री ने भी गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद किया और कहा कि कश्मीरी लोगों और सेना के लिए आपकी निरंतर कोश‍िश सराहनीय है. शांत‍िपूर्ण और विकस‍ित कश्मीर के लिए आपका विजन, इंसान‍ियत और भाईचारे को मजबूती देगा.

Tags: Amit shah, Anupam kher, The Kashmir Files



Source link

Enable Notifications OK No thanks