द कश्मीर फाइल्स: खूंखार आतंकी बिट्टा का किरदार निभाने वाला ये शख्स कौन है, जिससे लोगों को हो रही नफरत


फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। चारों ओर से इस फिल्म को और इसका किरदार निभाने वाले सभी किरदारों को खूब तारीफ मिल रही है। नेता से लेकर अभिनेता तक सभी लोग इस फिल्म को लोगों से देखने की अपील कर रहे हैं। इस समय इसके सभी किरदार चर्चा में हैं, लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं फिल्म के उस खूंखार किरदार के बारे में जिसे पर्दे पर देखकर दर्शकों की रूह कांप गई है। फिल्म में उस किरदार का नाम है आतंकी बिट्टा। बिट्टा का रोल अभिनेता चिन्मय मंडलेकर ने निभाया है। 

  

चिन्मय मंडलेकर का पूरा नाम चिन्मय दीपक मंडलेकर है। चिन्मय हिंदी दर्शकों के लिए भले ही नया नाम हो सकते हैं, लेकिन ये मराठी फिल्मों के फेमस एक्टर हैं। चिन्मय मूल रुप से महाराष्ट्र नासिक के रहने वाले हैं। उन्होंने बहुत से मराठी टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। चिन्मय को क्राइम पेट्रोल के भी कई एपिसोड में देखा जा चुका है। द कश्मीर फाइल्स में बिट्टा का किरदार चिन्मय के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है।

दीपक मंडलेकर ने बॉलीवुड में तेरे बिन लादेन, भावेश जोशी, शंघाई जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वह एसएक्स प्लेयर पर वेब सीरीज एक थी बेगम में भी पुलिस का किरदार निभा चुके है। विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म के लगभग हर एक सीन को हूबहू उसी तरह से पर्दे पर उतारा है, जैसे असल में हुआ था। फिल्म में आतंकी बिट्टा का किरदार भी ठीक उसी तरीके से दिखाया गया है जिस तरीके से आतंकी ने कश्मीरी पंडितों को उनके घर से बेदखल कर दिया था।

इस फिल्म के बाद चिन्मय से लोगों को असल में नफरत होने लगी है। इस इंटरव्यू के दौरान चिन्मय ने बताया कि इस फिल्म को करने के बाद उनके रोल से लोग नफरत करने लगे हैं। चिन्मय ने बताया कि लोगों ने जो कुछ भी फिल्म देखने के बाद महसूस किया है, जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी थी तब मैंने वैसा ही अनुभव किया था। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनका रोल बहुत चुनौती भरा था और उसे करना काफी कठिन था।



Source link

Enable Notifications OK No thanks