जुए में हार जीत को लेकर मजदूर की दबंग ने पीट-पीटकर की हत्या


हरदोई. जिले के कहारकोला गांव में मजदूरी कर रहे एक व्यक्ति की एक युवक ने इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई. वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि जुए में हार जीत को लेकर एक दिन पहले हुआ झगड़ा गुरुवार को हत्या में बदल गया. वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार कुंआलाल नामक शख्स ने मृतक रामदेव को उस समय अचानक दबोच लिया जब वो मजदूरी कर रहा था. कुंआलाल ने उसकी गर्दन दबा दी और उसे बुरी तरह से पीटा. बाद में कुछ लोगों ने बीच बचाव कर रामदेव को उसके चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद रामदेव अपने घर गया और गुरुवार को उसकी तबियत अचानक बिगड़ गई. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

यहां से शुरू हुआ झगड़ा
स्‍थानीय लोगों के अनुसार बुधवार की शाम को नदी के किनारे कुछ लोग जुआ खेल रहे थे. इनमें रामदेव और कुंआ लाल भी थे. वहीं जुए में हार जीत की रकम को लेकर दोनों के बीच पहले कहासुनी हुई और फिर हाथा पाई भी. लेकिन फिर वहां मौजूद लोगों ने मामला शांत करवा दिया.
वही एएसपी दुर्गेश सिंह ने बताया कि रामदेव का शिवम मिश्रा उर्फ कुआलाल नाम के व्यक्ति से झगड़ा हुआ था. इसमें ये भी बताया जा रहा है दोनों शराब के नशे में थे. जिसमें कुंआलाल और सौरभ ने उसे पीटा इसमें उनको चोटें भी आई हैं. उसी समय रामदेव को धक्का दिया गया जिसके बाद वो अपने घर चला गया. जिसके बाद गुरुवार को उसकी तबियत अचानक खराब हो गई. अस्पताल ले जाने के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया. बाद में वहां पहुंचने पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है और कुंआलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे गहन पूछताछ की जा रही है साथ ही मामले की अन्य पहलुओं को ध्यान में रखकर भी जांच की जा रही है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 27, 2022, 00:13 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks